Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

कभी विराट को स्टंप घोंपकर मार देना चाहता था , यह आॅस्ट्रेलियाई खिलाडी !

Sports. भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज समाप्त हो चुकी है, लेकिन भारतीय कप्तान विराट कोहली के को लेकर आॅस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों की ओर से तीखी बयानबाजी जारी है। इस बार आॅस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर एड कोवान ने विराट कोहली के साथ एक पुराना मामला याद करते हुए अजीबो गरीब बयान दे डाला है। कोवान ने कहा कि एक बार विराट कोहली ने उन्हें स्लेज किया था और तब उनका मन हुआ था कि वो स्टंप उखाड़ कर विराट के पेट में घोंप दें। हाली ही में भारत ने आॅस्ट्रेलिया को चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में 2-1 से हराया है। यह सीरीज पिछले एक दशक में दोनों देशों के बीच हुई सबसे विवादित टेस्ट सीरीज रही।

विश्व क्रिकेट की दो बड़ी टीमों के बीच इस सीरीज में गजब की प्रतिस्पर्धा देखने को मिली और खेल के अतिरिक्त दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में भी उलझते दिखाइ दिए। खुद दोनों टीमों के कप्तान विराट कोहली और स्टीव स्मिथ में एक दूसरे के साथ जुबानी जंग में शामिल रहे।

ये भी पढ़े : हार से भड़की ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली पर साधा निशाना

जब अंपायर ने कहा विराट तुमने सीमा लांघ दी.

फाक्स स्पोर्ट्स ने कॉवन के हवाले से कहा, उस सीरीज के दौरान मेरी मां काफी बीमार थी और कोहली ने कुछ ऐसा कहा जो बेहद अनुचित था. एक निजी मामला जो काफी संवेदनशील था. बेहद अनुचित. लेकिन कोहली को तब तक महसूस नहीं हुआ कि उसने सीमा लांघ दी है जब तक कि अंपायर ने आकर नहीं कहा कि विराट तुमने सीमा लांघ दी है और ऐसा कहे जाने के बाद वह पीछे हट गया और उसने माफी मांगी.

 विराट को स्टंप घोंपकर मार देता

कॉवन ने कहा, लेकिन उस समय ऐसा लम्हा आया था जब मैं चाहता था कि स्टंप उखाड़कर उसे घोंपकर मार दूं. कोवान ने हालांकि कहा कि वह भारतीय कप्तान के बड़े प्रशंसक है. उन्होंने कहा, मैं उसके क्रिकेट का बड़ा प्रशंसक हूं. मुझे गलत मत समझिए वह बेहतरीन क्रिकेटर है.

Related Articles

Back to top button
Close