कर्नाटकखबरेराज्य

कर्नाटक: पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने महिला से सरेआम की अभद्रता, वीडियो हुवा वायरल

 नई दिल्ली (28 जनवरी):  कांग्रेसी के वरिष्ठ नेता व कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया एक महिला के साथ अभद्रता करने के बाद विवादों के घेरे में घिर गए हैं। सिद्धारमैया के द्वारा कर्नाटक की एक महिला के साथ अभद्रता करने और उसे सरेआम धमकाने का मामला सामने आया है.

जिसके बाद बीजेपी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से उन्हें बर्खास्त करने की मांग की है। आरही खबरों के मुताबिक जमीला नाम की उक्त महिला मैसूर में पूर्व सीएम के पास शिकायत लेकर पहुंची थी। कहा जा रहा है कि जमीला सिद्धारमैया से उनके विधायक बेटे की शिकायत करने पहुंची थीं। लेकिन जैसे ही जमीला ने अपनी बात शुरू की, सिद्धारमैया भड़क गए और महिला के हाथ से माइक छीन लिया।

इसी बीच सिद्धारमैया ने महिला से अभद्रता भी की और फिर उनपर चिल्लाते हुए बैठने को कहा। मैसूर में हुई यह पूरी घटना मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों के कैमरे में कैद हो गई और बाद में इस विडियो के सार्वजनिक होने के बाद विवाद शुरू हो गया।बता दें कि सिद्धारमैया वर्तमान में कर्नाटक में प्रतिपक्ष के नेता हैं और वह एचडी कुमारस्वामी से पहले राज्य के सीएम भी रह चुके हैं।

 घटना के बाद बीजेपी के नेताओं ने कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से सिद्धारमैया पर कार्रवाई करने की मांग की। इसके अलावा बीजेपी ने इस बहाने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और अध्यक्ष राहुल गांधी पर सवालिया निशान भी लगाए।

महिला को यौन उत्पीड़न का झूठा केस लगाना पड़ा भारी, कोर्ट ने लगाया 25 लाख का जुर्माना

Related Articles

Back to top button
Close