खबरे

कुमार शानू ने गाया अजय सूर्यवंशी की फ़िल्म का गीत

मुंबई : सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे सुपरस्टार हैं, जो सिर्फ अपनी फिल्मो और अपने शो के लिए ही नही जाने जाते, बल्कि बच्चों से उनका गहरा लगाव भी जग जाहिर है। अपनी संस्था बीइंग ह्यूमन के ज़रिए सलमान ज़रूरतमंदों की मदद भी करते रहते हैं। युवा निर्माता अजय सूर्यवंशी सलमान की इन खूबियों से इतने अधिक प्रभावित हुए कि उन्होंने अपनी आगामी फ़िल्म का नाम ही सलमान खान के नाम पर रख दिया है, फ़िल्म के पोस्टर पर भी सलमान बच्चों के साथ दिख रहे हैं। फ़िल्म का नाम है सलमान खान सोसायटी। इस फ़िल्म में यह दर्शाया गया है कि बच्चे कैसे अनाथालय जाते है और वहां क्या होता है। हॉट चाकलेट प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने जा रही फ़िल्म सलमान खान सोसायटी का एक गीत पिछले दिनों मुम्बई में स्थित कुमार शानू के स्टूडियो में रिकॉर्ड किया गया। जिसे संगीतकार दिलीप सेन ने मधुर संगीत से सजाया है। इस मौके पर अभिजीत राणे भी मौजूद थे। फ़िल्म में कुल 4 गाने होंगे। जिसे एम प्रकाश और तसनीम अर्श ने लिखा है। फ़िल्म की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी। 
=
उल्लेखनीय है कि अनाथ होने के कारण अजय सूर्यवंशी को बचपन में बहुत संघर्ष करना पड़ा, लेकिन एक सामजिक जिम्मेदार व्यक्ति होने के कारण अजय सूर्यवंशी ने हर काम में बढ़-चढ़ कर भाग लिया।  कुमार शानू ने भी अजय सूर्यवंशी के जज़्बे की काफी तारीफ की। खुद एक अनाथ अजय सूर्यवंशी की अनाथ बच्चों पर एक फ़िल्म ब्लैक होम रिलीज़ हो चुकी है, जिसमे उन्होंने अभिनय भी किया था। अनाथ बच्चों की ज़िंदगी पर आधारित उनकी दूसरी फिल्म रिमांड होम रिलीज़ के लिए तैयार है। जिसमे गोविंद नामदेव जैसे कलाकार भी हैं। 
आपको बता दें कि अभी हाल ही में अजय सूर्यवंशी ने मंदिर तू नामक भक्ति एलबम का निर्माण किया है , जिसमे श्रीमती अमृता देवेन्द्र फडणवीस ने अपनी मधुर आवाज़ दे कर इस एलबम को और मार्मिक बना दिया है।  कैंसर पीड़ित बच्चों की सहायता के लिए बनाये गए इस एलबम में राधे माँ ने स्वयं बच्चों के बीच जा कर अपना फिल्मांकन करवाया है।  

Related Articles

Back to top button
Close