Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

कुशीनगर के इस शख्स ने इंदौर को बनाया नम्बर वन शहर, अब CM करेंगे सम्मानित

कुशीनगर, 17 मई = मध्यप्रदेश के इंदौर शहर को स्वच्छता के मामले में देश का नंबर वन बनाने में कुशीनगर के डाॅ. पुनीत कुमार द्विवेदी का खासा योगदान रहा है। गुरुवार को डाॅ. पुनीत सहित उनकी पूरी टीम को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सम्मानित करेंगे।

कुशीनगर के रामकोला विकास खंड के सोहसा दुबौली गांव के रहने वाले डाॅ. पुनीत इंदौर के प्रेस्टिज इंस्टीच्यूट आफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत है। इंदौर शहर में होने वाली रचनात्मक गतिविधियों में पुनीत का कौशल देख इंदौर महापालिका ने शहर को साफ सुथरा रखने के लिए पुनीत को ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया। पुनीत ने इंस्टीच्यूट के छात्र अर्पित सर्राफ, नीरज मिश्रा, प्रियंका विष्ट, विशाल जैन, आजाद कुमार, शुभम व वृद्धि की टीम बनाकर शहर को स्वच्छ बनाने के लिए मुहिम चलाई।

सारा हत्याकांडः सीबीआई ने गोरखपुर में डाला डेरा, अमनमणि के करीबियों से पूछताछ

कुछ दिनों पूर्व देश के स्वच्छ शहरों की सूची जारी हुई तो उसमें इंदौर को नंबर वन स्थान मिला। मध्यप्रदेश शासन ने इस उपलब्धि के लिए डाॅ. पुनीत व उनकी पूरी टीम को सम्मानित करने का निर्णय लिया। कुशीनगर के बुद्ध इंटर काॅलेज व बुद्ध पी जी काॅलेज से पढ़े-लिखे पुनीत की इस उपलब्धि पर कुशीनगर के सांसद राजेश पांडेय, विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी, महर्षि अरविंद विद्या मंदिर के प्रबंधक विनोद कांत मिश्र, प्रधानाचार्य चंद्रिका शर्मा, विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक उमेश कुमार उपाध्याय आदि ने इसे कुशीनगर के लिए गौरव की बात बताया है।

Related Articles

Back to top button
Close