खबरेदेशमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

video : केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को युवक ने धक्का देकर जड़ा थप्पड़, भाषण देकर स्टेज से उतर रहे थे नीचे

मुंबई ,अंबरनाथ : मुंबई के पास महाराष्ट्र के अंबरनाथ शहर में एक कार्यक्रम के बाद केंद्रीय मंत्री राम दास अठावले पर एक युवक द्वारा कथित रूप से हमला करने और उन्हें कई थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है .चश्मदीदों के मुताबिक यह घटना उस वक्त हुई, जब मंत्री बैठक को संबोधित करने के बाद स्टेज से नीचे उतर रहे थे. तभी एक युवक उनकी तरफ बढ़ा  और उन्हें धक्का देकर चेहरे पर थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद मंत्री के समर्थक ने उसे पकड कर उसकी धुनाई कर दी .

बतया जा रहा है अंबरनाथ में पार्टी रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया की तरफ से संविधान गौरव नामक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था .कार्यक्रम खत्म होने के बाद आठवले जब स्टेज से उतर रहे थे तभी एक युवक उनके पास पहुचा उसने आठवले के साथ मारपीट शुरू कर दी ।जिसके बाद अठावले के निजी सुरक्षागार्ड और पुलिसबल के जवानों ने उसे पकड़कर नीचे गिरा लिया और उसे वहां से दूर ले गए.इतने में ही वहा मौजूद आरपीआई कार्यकर्ताओ ने आठवले थप्पड़ जड़ने वाले वाले शख्श की भी जमकर पिटाई कर दी ।इस घटना के बाद अंबरनाथ में तनाव की स्थिति बनी हुई है । जख्मी युवक को एक अस्पताल में इलाज चल रहा है

हाइलाइट्स

  • पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरोपी युवक को पीटा, पुलिस ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई
  • आरपीआई के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में आक्रोश, इसे पूर्व नियोजित हमला करार दिया
  • पार्टी ने इस घटना के मास्टरमाइंड को पकड़ने की मांग की और महाराष्ट्र बंद करने की चेतावनी दी

युवक ने अठावले को क्यों थप्पड़ मारा ? इसके पीछे उसका क्या मकसद ? उस मकसद के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है .इस घटना से हैरान मंत्री आठवले इसके तुरंत बाद मुंबई के लिए रवाना गए. हमलावर आरोपी युवक प्रवीण गोस्वामी अठावले की पार्टी रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया का पदाधिकारी बताया जा रहा है.   

हमलावर के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है और उससे ताछ की कोशिश कर रही लेकिन हमलावर की हालत ठीक नहीं होने के कारण पुलिस अभी तक हमला वर से पूछ ताछ नहीं कर पायी है .आश्चर्य की बात यह है की जहां घटना हुई है, वह पार्टी का गढ़ माना जाता है। इसे देखते हुए पुलिस ने वहां सुरक्षा बढ़ा दी है, ताकि कोई अप्रिय घटना न हो। 

वही दूसरी तरफ घटना के बाद आठवले की पार्टी रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। शनिवार रात को ही बड़ी संख्या में लोग आठवले के निवास पर इकट्ठा हो गए। पार्टी ने इसे पूर्व नियोजित हमला करार देते हुए इसके मास्टरमाइंड को पकड़ने की मांग की। साथ ही पार्टी ने रविवार यानी आज महाराष्ट्र बंद बुलाया है। 

पालघर में भूकंप के झटके ही झटके , भूकंप के डर से ठंडी में लोग घर के बाहर खुले आसमान के निचे सोने को मजबूर

Related Articles

Back to top button
Close