Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

केजरीवाल पर हमला करने वाला बार-बार बदल रहा हैं बयान , पुलिस पर भड़की ‘आप’ पार्टी

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मिर्च फेंकने का आरोपी अनिल कुमार शर्मा पुलिस के सामने बार-बार बयान बदल रहा है. बताया जा रहा है कि शर्मा की मानसिक स्थिति सही नहीं लग रही है. ऐसे में दिल्ली पुलिस उसकी मेडिकल हिस्ट्री निकालने की कोशिश कर रही है. इसके साथ ही पुलिस जांच में अभी तक उसका किसी राजनीति पार्टी से सीधे तौर पर कोई ताल्लुक नहीं मिला. पुलिस शर्मा को बुधवार दोपहर 12 बजे कोर्ट में पेश करेगी. बता दें, मंगलवार दोपहर दिल्ली सचिवालय में शर्मा ने सीएम केजरीवाल के चेहरे पर मिर्च फेंककर हमला कर दिया था. 

केजरीवाल पर हमले के बाद आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर निशाना साधते हुए इसे सीएम की सुरक्षा में सेंध बताया है. आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस पर आरोप लगाया कि वह सीएम की सुरक्षा करने में पूरी तरह से नाकाम है. अनिल शर्मा को घटना के आठ घंटे बाद मंगलवार रात पुलिस ने हिरासत में लिया. 

इस वजह से MP में सपा, बसपा और कांग्रेस के बीच नहीं हो पाया गठबंधन , अखिलेश ने दिया जवाब

हमलावर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर खुद को यूपी के खुर्जा में एनआरईसी कॉलेज का छात्र और भाजपा का सदस्य बताया है. उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दक्षिणपंथी विचारधारा से मेल खाते कुछ पोस्ट भी किए हैं. इसके अलावा उसने अपनी कई पोस्ट्स में अयोध्या में जल्द राम मंदिर बनवाने की मांग भी की है. पुलिस द्वारा दबोचे जाने के बाद भी वह केजरीवाल की आलोचना कर रहा था, उसने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल देशद्रोही है और भाजपा सच्चे देशभक्तों की पार्टी है.’

मैं उसे मारना चाहता हूं- हमलावर

केजरीवाल पर हमला करने वाले कुमार से पूछताछ का एक वीडियो सामने आया है. पूछताछ में वह कह रहा है, ‘मैं केजरीवाल से इसलिए नफरत करता हूं, क्योंकि पिछले 9 सालों से उल्लू बना रहा है. मैं एक सच्चा देशभक्त हूं. केजरीवाल मेरा टारगेट है और मैं केजरीवाल को मारना चाहता हूं.’ पूछताछ में आरोपी ने यह भी बताया कि उसकी एक 11 साल की बेटी भी है और वो गुड़गांव की एक प्राइवेट सेक्टर कंपनी में काम करता है. उसने कहा कि वो दिल्ली के रजौरी गार्डन में एक पेइंग गेस्ट के रूप में रहता है.

Related Articles

Back to top button
Close