खबरेदेशनई दिल्ली

कैसे पकड़ी गई एयर होस्टेस और हवाला ऑपरेटर अमित मल्होत्रा ? जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली : डीआरआई को कुछ हवाला ऑपरेटरों के टेक्निकल सर्विलान्स से जानकारी मिली कि जेट एयरवेज की फ्लाइट से हवाला का पैसा जाता है, जिसके बाद जाल बिछाया गया और डीआरआई ने आरोपी एयर होस्टेस को आईजीआई एयरपोर्ट से सोमवार सुबह तीन बजे गिरफ्तार कर लिया. इस पर एयर होस्टेस ने बताया कि ये पैसा उसे हवाला ऑपरेटर अमित मल्होत्रा दे रहा था. बाद में अमित का मोबाइल नंबर भी मिल गया, लेकिन उसके घर का पता एयर होस्टेस के पास भी नहीं था. नंबर मिल जाने के बाद भी डीआरआई ने अमित को फ़ोन नहीं किया. डीआरआई की टीम सबसे पहले एयर होस्टेस के मयूर विहार के घर छापेमारी की और एयर होस्टेस के पति को अपने साथ डीआरआई मुख्यालय ले आयी.

एयर होस्टेस के पति को मुख्यालय लाने के बाद डीआरआई ने उसके फोन का स्पीकर ऑन करवा दिया, यानि उसको जितने भी फोन आ रहे थे उनकी बातचीत डीआरआई वाले भी सुन रहे थे. इधर, जब एयर होस्टेस समय पर हांगकांग नहीं पहुंची, तो अमित ने एयर होस्टेस को फोन लगाया लेकिन उसका फोन बंद आ रहा था. एयर होस्टेस ने एक बार अपने पति का नम्बर अमित को दिया था, इसलिए अमित ने एयर होस्टेस के पति को फोन लगाया और उससे कहा कि उसकी पत्नी कहा है, उसका पैसा भी हांगकांग नहीं पहुंचा है. इस पर पति ने कहा उसे खुद चिंता हो रही हैं उसकी पत्नी कहां है. इसके बाद एयर होस्टेस के पति ने अमित से कहा कि वो अमित से मिलना चाहता है और उसने अमित से उसका पता भेजने को कहा.

एयर होस्टेस का पति अमित से फोन पर जो भी बात कर रहा था. वो डीआरआई की टीम सुन भी रही थी और उसे क्या बोलना है वो कागज पर लिख कर बताती जा रही थी. अमित ने अपना पता तो भेजा, लेकिन वो गलत निकला. इसके बाद एयरहोस्टेस के पति से डीआरआई की टीम ने दुबारा फोन करवाया और अमित को अपनी वाह्ट्सएप लोकेशन भेजने को कहा. अमित ने अपनी वाह्ट्सएप लोकेशन भेजी, जो विवेक विहार के पास झिलमिल मार्किट की थी. थोड़ी देर में एयर होस्टेस का पति वहां पहुंच गया और डीआरआई की टीम ने उसे अकेला छोड़ दिया और टीम के लोग उसके आस-पास कुछ दूरी पर खड़े हो गए. थोड़ी देर में अमित एयर होस्टेस के पति के पास जैसे ही पहुंचा वो पकड़ा गया. 

Related Articles

Back to top button
Close