खबरे

बोईसर कोलवड़े कल्पेश पिंपले के लुटेरो को क्राईम ब्रांच ने किया गिरफ्तार .

केशव भूमि नेटवर्क :=पालघर जिला के बोईसर तारापुर एमआईडीसी के कोलवड़े नाका पर कल्पेश शांताराम पिंपले पर जान लेवा हमला  करके उसके पास से लेपटाप और लाखो रूपये लुटकर फरार हुए विशाल भारत वैती उम्र करिव 24 साल .सुमित अनिल पाटिल उम्र करीब 19 साल ,काशीनाथ जयराम कालबांडे उम्र करीब 27 रहने वाले मुरबे इन तीन आरोपियों को पालघर क्राईम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है .

बोईसर तारापुर एमआईडीसी में बड़ी संख्या में कंपनिया कार्यरत है जो बिभिन्न प्रकार के प्रोडेक्ट बनती है . इन कंपनियों में महाराष्ट के साथ साथ उत्तरप्रदेश,बिहार ,मध्यप्रदेश व अन्य राज्यों के लोग बड़ी संख्या में काम करते है .जिनमे से कुछ लोगो का उनके गाँव पैसा भेजने का काम कुंभवली गाँव के रहने वाले कल्पेश शांताराम पिंपले किया करते थे .

 हमेशा की तरह 11 सितम्बर को कंपनी में काम करने वाले कुछ मजदूरो  ने अपने गाँव पैसा भेजने के लिए शांताराम पिंपले को पैसा दिया था जिसे लेकर वह अपने घर वापस लौट रहे थे उसी दरमियान घात लगाये सडक के अँधेरे में बैठे कुछ लोगो ने डंडे से कल्पेश  पिंपले पर हमला कर उनके पास से एक लैपटाप और करीब 3 लाख रूपये लुट कर फरार होगये थे . पिंपले की हालत को देखते हुए उन्हें इलाज के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था जंहा इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी .

kbn10-news-lcb-5

 जिसके बाद पिपले के रिश्तेदारों और परिवार वालो  ने बोईसर पुलिस पर आरोपियों को बचाने के लिए  इस केस में लिपा पोती करने का आरोप लगाते हुए कई गंभीर आरोप  लगाया था जिसके बाद बोईसर पुलिस बहुत किरकिरी हुयी थी जिसे देखते हुए पालघर की एसपी शारदा राउत ने  इस केश को पालघर क्राईम ब्रांच के निरीक्षक अशोक होनमाने के निगरानी में सहायक पुलिस निरीक्षक जितेन्द्र ठाकुर ,पुलिस उपनिरीक्षक निवास कणसे,व एस जी बन ,शिवानंद सुतनासे,मंगेश चव्हाण ,पुलिस नाईक ,संदीप सुर्यवंसी,सचिन मर्दे ,नरेश जनाठे ,की एक टीम बनाकर उनके हवाले कर दिया . इस मामले में क्राईम ब्रांच की टीम ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके पास से लुटे गए लैपटाप जिसे आरोपियों ने तोड़ कर उसे जालने की कोशिश की थी . कुछ पैसा और लुटे गए पैसे से खरीदी गयी यामाहा मोटर सायकल व कुछ मोबाईल जप्त कर लिया है . साथ में एस पी शारदा राउत ने यह भी बताया की इनके पास कोई काम नहीं था और यह सभी रातो रात मामला माल होना चाहते थे जिसके कारण इस घटना को इन्हों ने अंजाम दिया जिसमे विशाल भारत वैती नामक आरोपी पर इसके पहले भी मुंबई व अन्य जगहों पर इस प्रकार के कई और मामले दर्ज है .

Related Articles

Back to top button
Close