खबरे

क्या आपने देखा अंगूरी भाभी का यह हॉट अवतार , बिकनी अवतार में फोटो वायरल

मुंबई : ‘भाबीजी घर पर हैं!’  की अंगूरी भाभी फेम शुभांगी अत्रे इन दिनों थाईलैंड में छुट्टियां मनी रही हैं. ट्रिप के दौरान की एक तस्वीर शुभांगी ने सोशल मीडिया में शेयर की है. जिसमें उनका गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है. और यह photo तेजी से वायरल भी हो रहा हैं .

शुभांगी अत्रे साड़ी के गेटअप से अलग मॉर्डन आउटफिट में नजर आ रही हैं. उन्होंने कलरफुल मोनॉकनी पहनी हैं. जिसमें वे कमाल का कॉन्फिडेंस दिखा रही हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- ”उसने हर रोज खुद को कॉन्फिडेंस में तैयार किया. साथ ही किसी तरह की असुरक्षा को पहनने से इंकार किया.”

बताते चलें कि ‘भाबीजी घर पर हैं!’ शो में पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे अंगूरी भाभी का रोल करती थीं. लेकिन मेकर्स और उनके बीच में विवाद के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया था. 

दीपिका का खुलासा: सुसाइड नहीं डिप्रेशन ने ली इन सेलिब्रेटी की जान

मेकर्स ने शिल्पा शिंदे के रोल के लिए शुभांगी अत्रे को चुना. शुभांगी ने बड़ी ही आसानी से अंगूरी भाभी के करेक्टर को पकड़ा. उन्होंने अपने रोल के साथ न्याय किया. फैंस ने भी उन्हें अंगूरी भाभी के रूप में स्वीकारा.

बता दें, शुभांगी टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं!’ से पहले दो हंसों का जोड़ा, कस्तूरी, और चिड़िया घर, कसौटी जिदंगी की जैसे सीरियल्‍स में काम कर चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button
Close