Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

खुलासा : पाकिस्तान का PM बनने वाला है आतंकी हाफिज सईद !

दिल्ली. लश्कर-ए-तैयबा के चीफ हाफिज सईद अचानक फिर से सुर्खियों में है. 10 मीलियन अमेरिकी डॉलर इनामी हाफिज सईद और उसके लश्कर पर लगी पाबंदी पिछले हफ्ते ही पाकिस्तान ने हटाई है. और अब चौंकाने वाली खबर ये आ रही है कि पाकिस्तानी सेना और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की मदद से हाफिज ने 2 साल के अंदर पाकिस्तान में तख्ता पलट का पूरा ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया है. इतना ही नहीं हाफिज ने अपने प्लान 20-20 के तहत जो प्लान बनाया है वो अगर कहीं कामयाब हो गया तो पाकिस्तान पूरी दुनिया के लिए खतरा बन जाएगा. चौंकाने वाली बात ये है कि इस साज़िश का खुलासा कोई और नहीं बल्कि ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी की एक रिपोर्ट ने किया है.

राफेल डील: राहुल गांधी का मोदी पर नया हमला , बोले – अनिल अंबानी को दिए पैसे….

ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इस वक्त सीरिया से भी ज़्यादा आतंकवादी पाकिस्तान की ज़मीं पर फल फूल रहे हैं. इतना ही नहीं इन आतंकवादियों की मौजूदगी की वजह से पाकिस्तान मानवता के लिए सीरिया से 3 गुना ज़्यादा खतरनाक है. रिपोर्ट के मुताबिक दो साल बाद हाफिज़ सईद पाकिस्तान की सत्ता पर कब्ज़ा कर लेगा. और इसमें सिर्फ पाकिस्तानी सेना या उसके आतंकी संगठन नहीं बल्कि दुनिया के दूसरे मुल्क भी पीएम की कुर्सी तक पहुंचने के लिए उसकी सीढ़ी बनेंगे.

ये कल्पना भी भारत को असहज करने वाली है. क्योंकि भारत जिसे मुल्क में आतंकी हमले का जिम्मेदार मानता है. और जिसके संगठन को आतंकी संगठन घोषित करने के लिए दुनियाभर में समर्थन हासिल कर रहा है. जब वही प्रधानमंत्री बन जाएगा. तो भारत की विदेश नीति का क्या होगा.

Related Articles

Back to top button
Close