खबरेराजस्थानराज्य

खूनी हुआ पद्मावती विवाद , किले पर लटका मिला शव , लिखा हम पुतले नहीं जलाते, लटकाते हैं

जयपुर : पद्मावती का ट्रेलर जबसे लौंच हुआ हैं तब से फिल्म का विरोध जोर शोर से शुरू हैं . इस विरोध की हवा यूपी से दक्षिण भरता तक पहुच गई हैं . लेकिन अब यह विरोध खूनी खेल में बदल गया हैं. पद्यमावती पर खूनी विरोध की एक तस्‍वीर सामने आई है. अगर कोई संगठन या व्‍यक्‍ति विरोध का यह तरीका अपना रहा है तो यह काफी खौफनाक है.

padmawati-01_
सौ.गूगल

राजधानी जयपुर में स्थित नाहरगढ़ किले की प्राचीर पर एक व्यक्ति का लटका हुआ शव मिलने से हड़कम्प मच गया है. जिसके साथ एक धमकी भी दी गई है. किले की दीवारों पर लिखा गया है कि पद्मावती का विरोध, हम पुतले नहीं जलाते, लटकाते हैं.

padmawati-02
सौ.गूगल

फिलहाल बताया जा रहा है कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. ‘पद्मावती का विरोध’ शीर्षक से दी गई इस धमकी में कहा गया है कि हम पुतले नहीं जलाते, लटका देते हैं. हालांकि करणी सेना ने इस घटना की निंदा की है और कहा है कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है.

आपको बता दें कि पद्मावती फिल्‍म एक दिसंबर को रिलीज होनी थी लेकिन सेंसर बोर्ड में तकनीकी कारणों और विरोध के चलते फिलहाल फिल्‍म की रिलीज को टाल दिया गया है. इस फिल्‍म को पंजाब , मध्‍यप्रदेश, राजस्‍थान और गुजरात में रिलीज से पहले ही बैन कर दिया गया हैं . 

Related Articles

Back to top button
Close