उत्तराखंडखबरेराज्य

गंगा में डूबता रहा युवक , दोस्त बनाता रहा वीडियो

ऋषिकेश, 26 जून : दिल्ली से ऋषिकेश की सैर करने आए एक टूरिस्ट गाइड को गंगा की लहरों में कलाबाजी करना भारी पड़ गया। गंगा में तैरने के दौरान कलाबाजी का वीडियो शूट कराने की जिद में गाइड डूब गया, काफी खोजबीन के बाद भी उसका कुछ पता नहीं चल पाया।

रविवार को दिल्ली से दो टूरिस्ट गाइड सैलानियों के एक दल को घुमाने के लिए ऋषिकेश लेकर आए थे। पर्यटकों को होटल में छोड़ने के बाद दोनों गाइड गंगा में नहाने के लिए लक्ष्मणझूला के किरमोला घाट पर गए। टूरिस्ट गाइड कुंदन सिंह (25) गंगा में नहाने के लिए उतरा और साथी गाइड करमवीर सिंह को मोबाइल पर गंगा में तैरने का वीडियो बनाने के लिए कहा।

उत्तराखण्ड : धूमधाम से मनी ईद, मांगी अमन चैन की दुआ

करमवीर सिंह वीडियो बना रहा था और कुंदन सिंह गंगा की लहरों पर कलाबाजी दिखाने लगा। इसी बीच वह तेज लहरों की चपेट में आकर डूबने लगा। वीडियो शूट कर रहे करमवीर सिंह को इसका अहसास नहीं हुआ। और वह विडिओ बनाता रहा . देखते ही देखते कुंदन गंगा की लहरों में ओझल हो गया।

सूचना पर लक्ष्मणझूला थाना पुलिस व जल पुलिस ने युवक की तलाशी के लिए रेस्क्यू चलाया। देर रात तक खोजबीन के बाद भी युवका को कोई पता नहीं चला। थाना प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि युवक के परिजनों को सूचित कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button
Close