उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

गले लगकर ट्रेन के आगे खड़ी हो गई दो लड़कियां , ड्राईवर कुछ समझ पाता तब तक ……

कानपुर, 04 नवम्बर : चकेरी थाना क्षेत्र में सुबह एक मालगाड़ी इलाहाबाद की ओर जा रही थी तभी दो लड़कियों ने अचानक गले लगकर खड़ी हो गईं। चालक जब तक कुछ समझ पाता तब तक दोनों ट्रेन की चपेट में आ गईं। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शनिवार सुबह चकेरी थाना क्षेत्र रामा देवी फ्लाईओवर के पास दो लड़किया टहल रही थी। इसी दौरान एक मालगाड़ी इलाहाबाद की ओर से धड़धड़ाते हुए जा रही थी। ट्रेन को आता देख दोनों लड़कियां बीच ट्रैक पर आ गईं और एक दूसरे के गले लगकर जान दे दी। चालक ने चकेरी स्टेशन पर गाड़ी रोककर स्टेशन मास्टर को बताया कि दोनों लड़कियां एक दूसरे के गले लगे हुयी थीं और ट्रैक के बीचो-बीच खड़ी थी, दोनों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची जीआरपी ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लेकिन समाचार लिखे जाने तक दोनों की शिनाख्त नहीं हो पाई।

विश्व मंच पर गूंजी खिचड़ी

इंस्पेक्टर राम मोहन राय ने बताया कि ट्रेन चालक के बताने के अनुसार लड़कियों के समलैंगिक सम्बद्ध होने से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close