Home Sliderखबरेगुजरातराज्य

गुजरात : महिला पुलिस अधिकारी की हत्या , पति और ससुराल वालों पर लगा आरोप

अहमदाबाद: गुजरात में एक महिला पुलिस अधिकारी को उसके पति और ससुराल वालों ने कथित रूप से मार डाला. उन सभी की उसकी संपत्ति पर नजर थी.

पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह वारदात अहमदाबाद से करीब 315 किलोमीटर दूर जूनागढ़ में रविवार को रात में हुई. पुलिस के अनुसार सहायक उपनिरीक्षक (एएसआई) किरण जोशी (41) सोमवार की सुबह मधुराम क्षेत्र में अपने घर में मृत मिलीं. वह जूनागढ़ जिले के विश्वादर थाने में एएसआई थीं.

किरण जोशी के भाई महेश जोशी ने पुलिस से शिकायत की है कि उसकी बहन को उसके पति पंकज वेगड़ा, देवर दीपक वेगड़ा, सास रसीला वेगड़ा और ससुर भवानी वेगड़ा ने उसकी संपत्ति हड़पने की साजिश के तहत मार डाला.

पुलिस उपाधीक्षक एचएस रत्नू ने बताया कि किरण जोशी का पति लापता है जबकि पुलिस ने शिकायत में नामजद अन्य आरोपियों से पूछताछ शुरू की है. रत्नू ने कहा, ‘‘किरण की  कल रात घर में किसी धारदार हथियार से वार करके हत्या की गई. हमें किरण के गले और पेट पर जख्म मिले हैं. ”

महेश जोशी ने आरोप लगाया है कि उनकी बहन पर उसके पति और ससुराल वाले अपना घर और कुछ वाहन उनके नाम पर करने के लिए दबाव डाल रहे थे. उन्होंने कहा, ‘‘उसके पति ने किरण का 35 तोला गहना गिरवी रखकर बैंक से ऋण लिया था. किरण उस ऋण की ईएमआई भर रही थी.”

Related Articles

Back to top button
Close