Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

गोगामेड़ी का तीखा हमला बोले , फिल्म पद्मावती में लगा हैं दाउद-ISI का पैसा, भंसाली पर दर्ज ……….

मुंबई, 17 दिसम्बर, :  फिल्म पद्मावती के निर्माण में अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का पैसा लगा है। इसकी जांच कर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली पर देशद्रोह का मामला दर्ज करना चाहिए। यह बातें श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने कही। गोगामेड़ी रविवार को पालघर के वसई हाइवे स्थित होटल सेलटर में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। 

फिल्म पद्मावती के विरोध को लेकर उन्होंने कहा कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना भारत ही नहीं, बल्कि विश्वभर में फिल्म पर पूर्णत: प्रतिबंध लगवाने की दिशा में हरसंभव प्रयास करेगी। उन्होंने फिल्म निर्माण पर हुए खर्च पर कहा कि जिस वक्त नोटबंदी की वजह से देश की जनता हजार-दो हजार रुपये के लिए परेशान थी, उस वक्त करोड़ों रुपये फिल्म पर लगाने के लिए भंसाली के पास कहां से आए? गोगामेड़ी ने हिंदुत्व के लिए हमेशा लड़ाई लड़ने वाली शिवसेना को भी आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि शिवसेना आज खामोश है। बालासाहब ठाकरे होते तो ऐसा दिन कभी नहीं आता। 

पालघर तारापुर अणुउर्जा केंद्र का ऑफ़साइट आपातकालीन अभ्यास फ्लॉप ,लाखो रूपये पानी में

गोगामेड़ी ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) पर भी निशाना साधा। उन्होंने मनसे के उस बयान की आलोचना की, जिसमें उसने कहा था कि हम सबसे पहले फिल्म देखना चाहेंगे। अगर हमें कुछ अंश आपत्तिजनक लगते हैं तो हम भंसाली के साथ बैठक कर सकते हैं। गोगामेड़ी ने कहा कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के पदाधिकारी और कार्यकर्ता जरूरत पड़ने पर विदेशों में भी जाएंगे, लेकिन किसी भी हालत में फिल्म पद्मावती को रिलीज नहीं होने देंगे। उन्होंने फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड की भूमिका पर भी सवाल उठाए। इस मौके पर राष्ट्रीय संगठन मंत्री सूरजपाल सिंह, महाराष्ट्र संयोजक व उत्तर प्रदेश प्रभारी उमेद सिंह शेखावत ने भी अपने विचार व्यक्त किए। (हि. स.) ।

Related Articles

Back to top button
Close