उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

गोरखपुर उपचुनाव : 28 से तेवर में दिखेगी भाजपा, प्रचार में उतरेंगे मंत्री, विधायक

गोरखपुर, 23 फरवरी (हि.स.) । गोरखपुर लोकसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर सभी दलों के प्रत्याशी चुनाव प्रचार में सक्रिय हो गए हैं। भारतीय जनता पार्टी भी इसमें पीछे नहीं है, लेकिन 28 फरवरी से वह अपना प्रचार अभियान और तेज करेगी। इस दिन से हर मंडल के बूथ स्तर कार्यकर्ता मतदाओं से संपर्क साधना शुरू करेंगे।

गोरखपुर क्षेत्र के अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह सैंथवार की अगुवाई में बनी रणनीति के मुताबिक ग्रामीण क्षेत्र के हर मंडल में विधायक डेरा डालेंगे। चुनाव प्रचार के लिए पूर्वांचल के कई विधायकों और मंत्रियों को बुलाने का निर्णय लिया गया है।

28 फरवरी से तेज होने वाले चुनाव प्रचार अभियान को सफल बनाने और उम्मीदवार उपेंद्रदत्त शुक्ल की जीत सुनिश्चित करने को सभी विधायक और मंत्री न सिर्फ जनसभाओं को संबोधित करेंगे बल्कि डोर टू डोर संपर्क भी साधेंगे। मतदाताओं को सरकार की उपलब्धियां तो गिनाएंगे ही, चुनावी वादों से भी उन्हें आकर्षित करेंगे। शहरी क्षेत्रों के 17 मंडल और ग्रामीण क्षेत्रों के 11 मंडलों में अलग-अलग विधायकों को जिम्मेदारियां दी जाएंगी। केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, कृषिमंत्री सूर्यप्रताप शाही, श्रममंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य, मंत्री जयप्रकाश निषाद के भी चुनाव प्रचार में लगाने की योजना है। डॉ. सिंह का कहना है कि पार्टी बैठक में रणनीति बनी है। गोरखपुर की सीट भाजपा की है। भाजपा प्रयाशी की जीत पक्की है। संगठन भी चुनाव प्रचार में ताकत झोंकेगा। मंडल व बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को सक्रिय किया गया है।

Related Articles

Back to top button
Close