Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

गोरखपुर और फूलपुर में मिली जीत से सपा उत्साहित, भाजपा पर कसा तंज

वाराणसी, 14 मार्च (हि.स.)। गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीटों के उप-चुनाव में जीत से उत्साहित समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हल्लाबोल अंदाज में जश्न मनाया। इस दौरान खास बात यह रही कि जीत के जश्न में डूबे कार्यकर्ताओं ने भी सफलता का श्रेय बसपा सुप्रीमो के सहयोग को दिया। 

मतगणना के पहले चरण के बाद से ही अपने पक्ष में रूझान और भारी बढ़त देख कार्यकर्ता आतिशबाजी के बीच ढ़ोल नगाड़ा लेकर सड़क पर उतर आये। जैसे-जैसे बढ़त बढ़ती गई उत्साह से लबरेज कार्यकर्ताओं ने पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव और बसपा सुप्रीमो मायावती के चित्र को प्रतीकात्मक रूप से मिठाई खिलाकर खुद भी खायी और राहगीरों में बांटी। जैसे ही जीत का आधिकारिक ऐलान हुआ कार्यकर्ता एक दूसरे पर अबीर गुलाल उड़ा ढ़ोल नगाड़े की थाप पर थिरकने लगे। टाउनहाल में जीत का जश्न मना रहे सपा नेता राजेन्द्र त्रिवेदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव से पहले उपचुनाव में मिली भारी जीत यह साबित करती है कि भाजपा के प्रति लोगों का मोह अब भंग हो रहा है।

यूपी उपचुनाव में भाजपा की हुई करारी हार, लोकसभा की दोनों सीटों पर सपा का कब्जा

उन्होंने कहा कि जिस तरह मुख्यमंत्री के गृह जिले गोरखपुर और उप मुख्यमंत्री का गृह क्षेत्र फूलपुर में सपा बसपा का गठबंधन ने जीत दज की है यह हमारे लिए शुभ संकेत है। हुकुलगंज में जीत का जश्न मना रहे वरिष्ठ कार्यकर्ता सत्यनारायण यादव, बबलू यादव, रानू यादव ने कहा कि जनता ने इस चुनाव में भाजपा को नकार फिर से सपा को अपनाया है और झूठे वादों वाली इस सरकार को आइना दिखाया है। उपचुनाव की तरह ही आने वाले लोकसभा चुनाव में भी सपा कमल को यूपी से उखाड़ फेंकने का काम करेगी। 

Related Articles

Back to top button
Close