उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

गोरखपुर महोत्सव : ”बोल ना हल्के हल्के” गाकर शंकर महादेवन ने बांधा समा

गोरखपुर, 12 जनवरी (हिस)। बॉलीवुड गायक शंकर महादेवन ने गुरुवार रात को आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में समा बांध दिया। दर्शक अपने स्थान पर खड़े होकर झूमने लगे तो युवकों में आया जोश उन्हें थिरकने पर मजबूर कर दिया।

गोरखपुर महोत्सव की पहली रात में बॉलीवुड गायक शंकर महादेवन अपनी टीम के साथ मंच पर थे। उन्होंने इस ठंड भारी रात में ठिठुर रहे दर्शकों को न सिर्फ अपने सुर से खुश किया बल्कि उन्हें अपने स्थान पर खड़े होकर थिरकने को भी मजबूर कर दिया। युवाओं में जोश भर दिया और ठंड से सिकुड़ रहे युवाओं में गर्मी का संचार कर दिया।

महादेवन के मंच पर आते ही दर्शकों में खुशी की लहर दौड़ गयी। हमेशा टीवी पर दिखने वाले महादेवन को प्रत्यक्ष सामने देख रहे दर्शकों ने उनका अभिवादन तालियों की गड़गड़ाहट से की। युवा भी अपने स्थान पर खड़े होकर तालियां बजाकर उन्हें वाजिब सम्मान दिया।

माइक संभालने के बाद दर्शकों से औपचारिक बातें जरने के बाद महादेवन द्वारा ”बोल ना हल्के” गीत शुरू करते ही दर्शकों की ओर से जबरदस्त हूटिंग शुरू हो गयी। कुछ देर तक पंडाल में दर्शकों की हूटिंग के आगे महादेवन की आवाज गुम से रही। लेकिन बाद में दर्शकों ने शांत भाव से उन्हें सुना और सुर में सुर मिलाकर उनकी गायकी को सम्मान दिया।

Related Articles

Back to top button
Close