Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

गोवा के मुख्यमंत्री पर्रिकर लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज, आज पेश करेंगे बजट

मुंबई, 22 फरवरी (हि.स.)। मुंबई के लीलावती अस्पताल से गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को गुरुवार को छुट्टी दे दी गई है। वह गोवा पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री आज ही विधानसभा में बजट पेश करेंगे। इससे पहले वे अस्पताल में रहते हुए बजट वर्क पर ध्यान दे रहे थे। पहले इस बजट को पेश करने की जिम्मेदारी सार्वजनिक बांधकाम मंत्री सुदिन ढवलीकर को सौंपी गई थी पर अब मुख्यमंत्री पर्रिकर स्वयं ही बजट पेश करेंगे। 

गौरतलब है कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर वित्तमंत्री का कार्य भी देख रहे हैं। एक सप्ताह से मुंबई के लीलावती अस्पताल में पेट में सूजन होने के कारण उनका इलाज चल रहा था। गुरुवार की सुबह ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

गोवा का बजट गुरुवार को सदन में पेश किया जाना है। इसके लिए कयास लगाये जा रहे थे कि वे बजट पेश करने के लिए नहीं पहुंच पाएंगे, इसलिए उनकी अनुपस्थिति में बजट को पेश करने की जिम्मेदारी गोवा के बांधकाम मंत्री सुदिन ढवलीकर को सौंपी गई थी। सूत्रों ने पहले ही बताया था कि बजट का अभिभाषण तैयार है, केवल प्रस्तावना बाकी है। बजट को अंतिम रूप देने के लिए गोवा के अधिकारी मुख्यमंत्री के संपर्क में थे, जिसके चलते अस्पताल में रहने के दौरान ही पर्रिकर ने बजट तैयार करके उसको पेश करने की तैयारी कर ली थी।

Related Articles

Back to top button
Close