Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

गोवा के मुख्यमंत्री पर्रिकर लीलावती अस्पताल में ही देख रहे हैं बजट वर्क

मुंबई, 20 फरवरी (हि.स.)। गोवा विधानसभा में गुरुवार को पेश होने वाले बजट को लेकर मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर मुंबई के लीलावती अस्पताल में इलाज के साथ ही बजट वर्क पर ध्यान दे रहे हैं। इस बजट को सार्वजनिक बांधकाम मंत्री सुदिन ढवलीकर इसे सदन में पेश करेंगे क्योंकि पर्रिकर की अनुपस्थिति में उन्हें ही सदन का नेता चुना गया है।

गौरतलब है कि गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का इलाज एक सप्ताह से मुंबई के लीलावती अस्पताल में चल रहा है। गोवा के वित्तमंत्री का प्रभार भी पर्रिकर के पास ही है। इसीलिए इलाज के दौरान लीलावती अस्पताल में ही वे बजट वर्क पर भी ध्यान दिए हुए हैं। उल्लेखनीय है कि पेट में आई सूजन के चलते उन्हें गोवा से मुंबई लाकर लीलावती अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। इसी क्रम में गोवा का बजट भी गुरुवार को सदन में पेश किया जाना है।

इलाज के चलते वह सदन में उपस्थित नहीं हो पाएंगे, इसलिए बजट को पेश करने की जिम्मेदारी गोवा के बांधकाम मंत्री सुदिन ढवलीकर को सौंपी गई है। इसीलिए पर्रिकर अस्पताल में ही बजट को अंतिम रूप देने में लगे हुए हैं। सूत्रों का कहना है कि बजट का भाषण तैयार है, केवल प्रस्तावना तैयार करना बाकी है। बजट को अंतिम रूप देने के लिए गोवा के अधिकारी मुख्यमंत्री के संपर्क में हैं। सुदिन ढवलीकर जहां गोवा सरकार के वरिष्ठ मंत्री हैं, वहीं मुख्यमंत्री पर्रिकर के खासमखास समझे जाते हैं।

Related Articles

Back to top button
Close