खबरेमहाराष्ट्रमुंबई

गोवा में हुई आकाश और श्लोका की प्री एंगेजमेंट सेरेमनी , सिंपल अंदाज़ में दिखा अंबानी परिवार …….

मुंबई : देश के सबसे अमीर परिवारों की जब बात की जाती है तो सबसे पहले दिमाग में  अंबानी परिवार का नाम आता है। हाल ही में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी गोवा में प्री एंगेजमेंट सेरेमनी हुई .आप को बता  दे  फिलहाल आकाश ने श्लोका के सिर्फ प्रपोज किया है, यानी ऑफिशियल इंगेजमेट सेरेमनी अभी बाकी है. ये तस्वीरें Pre-Engagement सेलेब्रेशन की हैं, जिसे सेलीब्रेट करने के लिए दोनों परिवारों ने एक प्राइवेट पार्टी रखी. इसमें केवल परिवार और करीबी रिश्तेदोरों ने शिरकत की.

वहीं हर किसी की नजरें अंबानी खानदान की होने वाली नई बहू के आउटफिट्स पर टिकी हुई हैं। कोई इंवेट हो या फिर पार्टी नीता अंबानी को हमेशा डिजाइनर कपड़ों में देखा जाता है . मगर इस Pre-Engagement सेलेब्रेशन में नीता की होनेवाली बहु के साथ- साथ अंबानी परिवार भी बहुत सिंपल ही नज़र आये . 

श्लोका मेहता ने इस दौरान ग्रे कलर का रोज बॉर्डर गाउन पहना हुआ है। लेबल नीडल एंड थ्रेड के इस गाउन की कीमत लगभग £850 यानी 78,137 है। इससे पहले आलिया भट्ट ने साल 2017 में गोवा के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया यही गाउन पहना था लेकिन उसका कलर ब्लैक था। वहीं आकाश अंबानी ने ट्राउजर और ब्लेजर वियर किया हुआ था। नीता अंबानी की बात करें तो उन्होंने ऑफ व्हाइट एथनिक ड्रेस पहनी थी जबकि मुकेश अंबानी ने हाफ स्लीव्स चेक शर्ट पहनी थी। 

Related Articles

Back to top button
Close