खबरेराज्य

चलती मर्सिडीज बेंज कार में लगी आग, बाल-बाल बचे चार लोग

गुवाहाटी, 19 अक्टूबर :। असम की राजधानी गुवाहाटी के वशिष्ठ थानांतर्गत इलाके में बीती देर रात को चलते समय अचानक एक कार में आग लग गई। कार में सवार चार लोगों की जान बाल-बल बच गी। मिली जानकारी के अनुसार वशिष्ठ थाना अंतर्गत जोराबाट पुलिस चौकी के नौमाइल स्थित सीआरपीएफ ग्रुप सेंटर के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग-37 पर सोनापुर से गुवाहाटी जा रही मर्सिडीज बेंज सीएलए200 कार (एएस-01डीएच-0499) में बीती देर रात अचानक आग लग गई। आग लगने की वजह से अफरा-तफरी मच गयी। स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे 4 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया।

राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे स्थित पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने के लिए फायर ऐकुमेन्ट का इस्तेमाल किया। घटना की खबर मिलते ही घटनास्थल पर मेघालय के खानापड़ा व जोराबाट पुलिस पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। कार में आग लगने की वजह से गुवाहाटी जाने वाली गाड़ियों को लगभग 1 घंटे रोक दिया गया। जिसके चलते इलाके में भारी जाम लग गया। तकरीबन 1 घंटे बाद अग्निशमन विभाग की गाड़ी घटना स्थल पर पहुंच कर आग पर काबू पाया।

उल्लेखनीय है कि 32 से 35 लाख रुपए की कीमत वाली विदेशी कार में आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल पाया है। वहीं चलती कार में आग लगने की घटना ने कंपनी के सुरक्षा व्यवस्था के दावों की पोल खोल कर रख दी है। (हि.स.)

Related Articles

Back to top button
Close