उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

चलते टेम्पो में चालक की गोली मारकर की हत्या

कानपुर, 03 जुलाई (हि.स.)। नौबस्ता थानाक्षेत्र में चलते टेम्पो में चालक को मोटरसाइकिल सवारों ने गोली मार दी। गोली लगने के बावजूद चालक टेम्पो चलाता हुआ आधा किलोमीटर तक गया और फिर साथी टेम्पो चालकों से मदद मांगी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लहुलूहान हालत में युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस घटना की जांच पड़ताल कर वारदात को अंजाम देने वालों की तलाश शुरू कर दी है। 

बिधनू के रमईपुर निवासी हरी किशन तिवारी (40) टेम्पो चालक था। वह बिधनू से बारादेवी चौराहे के बीच टेम्पो चलाता था। मंगलवार को रोजाना की तरह वह टेम्पो से बारादेवी सवारियां लेकर गया। वापस लौटने पर नौबस्ता चौराहे से आगे बढ़ने पर दासू कुआं के पास से गुजरते समय मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने चलते हुए टेम्पो में हरी किशन को गोली मार दी। गोली लगने के बाद भी चालक ने टेम्पो नहीं रोका और रफ्तार बढ़ाते हुए भागने लगा। करीब आधा किलोमीटर दूर जाकर चालक ने टेम्पो रोकी और पीछे से आ रहे साथी टेम्पो चालकों से मदद मांगी। 

लहुलूहान हालत देख साथी चालकों ने 100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने रक्तरंजित टेम्पो चालक को इलाज के लिए हैलट अस्पताल भेजा, जहां उसकी मौत हो गई। टेम्पो चालक की मौत की घटना को लेकर इंस्पेक्टर संतोष कुमार सिंह ने बताया कि दासू कुआं के पास गोली चलने की बात आसपास के सभी दुकानदारों ने बताई है, लेकिन गोली किसने मारी यह वह नहीं देख सके हैं। गोली लगने के बाद भी टेम्पो चालक गाड़ी लेकर आधा किलोमीटर तक गया और वहां पहुंचने पर उसने मदद मांगी। घटना काफी पेचीदा है। घटना की जानकारी परिजनों को दे दी गई है और उनसे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए कई बिन्दुओं पर घटना की जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा। 

जमीनी विवाद में मारी गई गोली

शुरूआती जांच में वारदात के पीछे जमीनी विवाद का मामला प्रकाश में आ रहा है। पुलिस को पूछताछ में परिजनों ने विवाद के बारे में जानकारी दी है। पुलिस मामले को रंजिश से भी जोड़कर देख रही है। पुलिस की माने तो गोली चलते टेम्पो में मारी गई। पेट में गोली लगने के बाद आखिरकार क्यों चालक टेम्पो लेकर भागता रहा, इस बात की तस्दीक करने के साथ ही जमीनी विवाद को लेकर जांच की जा रही है। 

Related Articles

Back to top button
Close