खबरेस्पोर्ट्स

चैंपियंस ट्रॉफी की टी-शर्ट पहन बल्लेबाजी को उतरे युवराज

पोर्ट ऑफ स्पेन, 26 जून : भारतीय टीम के बायें हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज युवराज सिंह वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए दूसरे वनडे मैच में जब बल्लेबाजी के लिए उतरे तो गलती से चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की टी-शर्ट पहनकर आए गए। दरअसल, हार्दिक पंड्या के आउट होने के बाद युवराज जब क्रीज पर आए, तो उन्हें देख हर कोई हैरान रह गया। युवराज गलती से चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की टी-शर्ट पहनकर आए गए। शायद वह भूल गए थे कि विंडीज दौरे के लिए टीम की अलग से जर्सी बनी हुई है।

हालांकि बल्लेबाजी करने के बाद युवराज ने अपनी गलती सुधारी। जब वह क्षेत्ररक्षण करने के लिए दोबारा मैदान में उतरे तो उन्होंने सही जर्सी पहनी। युवराज का बल्ला विंडीज के खिलाफ हुए पिछले दो मैचों में नहीं चला। वह पहले मैच में 4 रन जबकि दूसरे मैच में 14 रन बनाकर चलते बने।

भारत ने वेस्टइंडीज को 105 रनों से हराया, सीरीज में बनाई 1-0 की बढ़त

बता दें कि अजिंक्य रहाणे (103) के शतक, कप्तान विराट कोहली (87) और शिखर धवन (63) के अर्धशतकों की बदौलत भारत ने दूसरे मैच में विंडीज को 105 रनों से हरा दिया। विंडीज की पूरी टीम 205 रनों पर ही ऑल आउट हो गई। टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने अपने ऊपरी क्रम के दम पर निर्धारित 43 ओवरों में पांच विकेट खोकर 310 रन बनाए। बारिश के कारण मैच देरी से शुरू हुआ और इसी कारण मैच के ओवरों की संख्या 50 से घटाकर 43 कर दी गई।

Related Articles

Back to top button
Close