खबरेराज्य

छात्रा के साथ संबंध बनाना इंजीनियर को परा भारी , पुलिस ने किया गिरफ्तार

कछार, 30 अप्रैल = असम के बराकघाटी के कछार जिलांतर्गत धोलाई इलाके के एक गांव से पुलिस ने बिजली विभाग के एक जूनियर इंजीनियर को एक छात्रा के साथ आपत्तिजनक अवस्था में गिरफ्तार किया है। इंजीनियर की पहचान निखिल रंजन राय (47) के रूप में की गई है। धोलाई थाने में छात्रा के भाई ने अपहरण और रेप का एक मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने राय के विरुद्ध केस नं. 109/2017 की आईपीसी की धारा 666/342/376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, कछार जिले के काबूगंज से हाल ही में तबादला होने के बाद हैलाकांदी जिले में असम विद्युत कंपनी लि. (एपीडीपीएल) में तैनात निधिरंजन राय सिलचर स्थित असम विश्वविद्यालय में स्थित क्वार्टर में रहते हुए हैलाकांदी जिले में ड्यूटी कर रहा था। उसका टीडीसी की दूसरे वर्ष में पढ़ रही एक 22 वर्षीय छात्रा के साथ अवैध संबंध था। बीते कल छात्रा के साथ राय धोलाई के बारोआली स्थित सोलहबस्ती गांव में जितू नाथ के घर में पहुंचा था। जितू के घर में लड़की के साथ इंजीनियर को जाते पंचायत सदस्य शंकर दास ने देख लिया। उसने तुरंत स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा व इंजीनियर को आपत्तिजनक अवस्था में रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

‘मन की बात’ में बोले PM मोदी खत्म हो VIP कल्चर , श्रमिक दिवस और डिजिटल लेन-देन पर भी की चर्चा

पुलिस ने छात्रा का मेडिकल जांच कराया, जिसमें उसके गर्भवती होने की बात सामने आई है। ज्ञात हो कि इंजीनियर शादीशुदा है। उसकी पत्नी स्वास्थ्य विभाग में नौकरी करती है, उसका एक 10 वर्ष का पुत्र भी है। इस घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी व्याप्त है। सूत्रों ने बताया है कि यह अपहरण व रेप का मामला नहीं है, बल्कि छात्रा व इंजीनियर के बीच काफी समय से संबंध था। पुलिस दर्ज मामले के आधार पर जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

Back to top button
Close