उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

छेड़खानी से परेशान 7वीं की छात्रा ने खाया जहर, मौत

वाराणसी, 24 फरवरी : रोहनिया थाना क्षेत्र में छेड़खानी से त्रस्त कक्षा सात की एक छात्रा ने जहर खा लिया । निजी अस्पताल में इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई। परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का आरोप था कि विद्यालय प्रबन्धन से कई बार शिकायत की गई, लेकिन उनके ध्यान न देने पर विद्यालय का ही एक छात्र आये दिन छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहा था।

बाबूरामपुरा बभनियांव निवासी अरविन्द पांडेय की बेटी श्रेया (13) कचहरियां रोहनियां स्थित केवीएन पब्लिक स्कूल में कक्षा सात में पढ़ती थी। घर से वह प्रतिदिन स्कूल बस से पढ़ने आती जाती थी। शुक्रवार को वह घर से अपने हाथ चाय बनाकर परिजनों को देने के बाद खुद पिया और बस से विद्यालय चली गईं । दोपहर में स्कूल से घर लौटी तो अचानक लड़खड़ा कर गिर पड़ी। यह देख परिजन तत्काल उसे राजातालाब स्थित निजी अस्पताल में ले गये। 

रंगभरी एकादशी सोमवार को, धूमधाम से निकलेगी बाबा विश्वनाथ की रजत पालकी

उसकी हालत बिगड़ती देख अस्पताल प्रबन्धन ने लंका स्थित निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यहां होश में आने पर श्रेया ने अपने पिता और बड़े भाई व्योमेश (16) को बताया कि उसके स्कूल में 11वीं का छात्र रितिक उपाध्याय अक्सर उसे छेड़ता था। विद्यालय प्रबन्धन से शिकायत के बाद भी कोई कार्यवाही न होने पर उसने फिर छेड़खानी की। इससे क्षुब्ध होकर उसने जहर खा लिया। वहीं इलाज के दौरान ही अचानक श्रेया की हालत बिगड़ गई और आज उसने दम तोड़ दिया। घटना को लेकर परिजनों में आक्रोश व्याप्त है। (हि.स.)। 

Related Articles

Back to top button
Close