खबरे

‘जग्गा-जासूस’ की हुई कमजोर शुरुआत , पहले ही दिन फिल्म को लगा झटका

मुंबई, 15 जुलाई : रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत हुई है। रिलीज के पहले दिन इस फिल्म ने 8.75 करोड़ की कमाई की, जो इस फिल्म से लगी उम्मीदों को देखते हुए बेहद कम मानी जा रही है। पहले दिन की इस कमजोर शुरुआत के बाद फिल्म की सफलता को लेकर आशंका के बादल गहरा गए हैं। 

फिल्म का भारी भरकम बजट देखते हुए इस फिल्म को लेकर वितरकों को बड़ा नुकसान हो सकता है। फिल्म के पहले वीकेंड, यानी शनिवार और रविवार को लेकर अनुमान है कि अगले दो दिनों में फिल्म अधिकतम 20-25 करोड़ तक की कमाई कर सकती है, जो नाकाफी रहेगी। इस फैंटेसी फिल्म का बजट 90 करोड़ से ज्यादा आंका गया है। जब तीन साल पहले फिल्म शुरू हुई थी, तो इसका बजट 40 करोड़ से भी कम था। 
रणबीर कपूर इस फिल्म में एक निर्माता के तौर पर पार्टनर हैं, इसलिए उनकी फीस इस फिल्म के बजट में नहीं थी, लेकिन फिल्म की कई बार री शूटिंग हुई, जिसके चलते फिल्म का बजट बिगड़ता चला गया और कहा जा रहा है कि ये काबू से बाहर हो चुका है। 

movi 2

फिल्म समीक्षा : कमजोर निर्देशन और पटकथा की शिकार फिल्म हैं जग्गा जासूस

रणबीर कपूर को इस फिल्म ने चौथा लगातार झटका दिया है। इससे पहले ‘रॉय’, ‘बॉम्बे वैलवेट’ और ‘बेशर्म’ के झटके लग चुके हैं। अब रणबीर कपूर की सारी उम्मीदें राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त की बायोपिक फिल्म पर आ टिकी हैं। ये फिल्म अगले साल 30 मार्च को रिलीज होगी। 

सेन की डाक्युमेंट्री के ट्रेलर लॉन्च से पहलाज हुए नाराज

Related Articles

Back to top button
Close