खबरे

जग्गा जासूस में मेहमान की भूमिका में नजर आएंगे संजू बाबा

मुंबई, 26 जून :  रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी वाली फिल्म जग्गा जासूस 14 जून को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर रोज कोई न कोई सस्पेंस बाहर आ रहा है। पहले पता चला कि फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल कर रहे हैं। फिर बहुत सारे लोगों को याद दिलाया गया कि इस फिल्म में गोविंदा भी हैं, जिनको लेकर कहा जा रहा है कि वे फिल्म में रणबीर के पापा का रोल निभा रहे हैं।

उनकी भूमिका को मेहमान भूमिका से ज्यादा माना गया है और अब एक और सितारे के बारे में खबर है कि वे भी इस फिल्म में मेहमान भूमिका निभा रहे हैं। ये खबर संजय दत्त को लेकर है, जिनकी बायोपिक में रणबीर कपूर काम कर रहे हैं। सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि जग्गा जासूस में मेहमान भूमिका में संजय दत्त भी नजर आएंगे।

ईद के जश्न में डूबीं बॉलीवुड की हस्तियां

संजय दत्त पहली बार रणबीर कपूर की किसी फिल्म में मेहमान रोल में होंगे। बताया जाता है कि जब बायोपिक को लेकर रणबीर लगातार संजय से मिल रहे थे, तो उन्होंने एक कैमियो रोल के लिए संजय दत्त को कहा और वह तुरंत मान गए। रणबीर कपूर एक्टर के अलावा फिल्म के सह निर्माताओं में से भी हैं। फिल्म को रिलीज होने में एक महीने से भी कम वक्त बचा है और अभी तक फिल्म का प्रमोशन बेहद धीमा चल रहा है।

Related Articles

Back to top button
Close