खबरे

जन्मदिन की पूर्व संध्या पर लांच हुआ देवसेना की नई फिल्म का पोस्टर

मुंबई, 07 नवंबर, (हिंस) । बाहुबली की देवसेना, अनुष्का शेट्टी आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। जन्मदिन की पूर्व संध्या पर कल देर शाम उनकी आने वाली नई फिल्म भागमती का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर लांच कर दिया गया।

पहले इसे जन्मदिन के मौके पर ही रिलीज किया जाना था, लेकिन अंतिम समय पर इसे एक दिन पहले ही सोमवार की शाम को लांच कर दिया गया। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में उन्नी मुकुंद उनके हीरो हैं। तमिल और तेलुगू में एक साथ बनी ये फिल्म जनवरी 2018 में रिलीज होगी। चर्चा है कि इसे हिंदी में डब करके रिलीज किया जाएगा।

बाहुबली की दोनों कड़ियों को मिली महासफलता के बाद अनुष्का शेट्टी को लेकर बालीवुड और हिंदी भाषी राज्यों में उनका क्रेज बढ़ गया है और उनके हिंदी फिल्मों में काम करने को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ वक्त पहले चर्चा थी कि बाहुबली की जोड़ी (प्रबास और अनुष्का) को लेकर करण जौहर हिंदी फिल्म बनाने की योजना पर काम कर रहे हैं, लेकिन ये मामला नहीं जमा। अनुष्का को हिंदी फिल्मों में लांच करने के लिए बोनी कपूर भी सक्रिय बताए जाते हैं, लेकिन अनुष्का ने तेलुगू फिल्मों में अपनी व्यस्तता के चलते अभी हिंदी फिल्मों में काम करने की संभावना को नकार दिया है। 

Related Articles

Back to top button
Close