खबरेमध्यप्रदेशराज्य

जबलपुर में रेत माफिया के गुर्गों का तांडव .

जबलपुर, 02 मार्च := रेत से भरे हाइवा में ई-टीपी न होने के कारण पुलिस और रेत माफिया के बीच गुरुवार सुबह-सुबह जमकर किलकिल हो गई। पुलिसकर्मी खदान की पर्ची मनाने की तैयार नहीं थे और रेत वाले ई-टीपी नहीं दिखाला पा रहे थे। तड़के 04 बजे के करीब हुए इस विवाद में हाइवा छुड़ाने पहुंचे रेत माफिया से जुड़े 24 से अधिक लोगों की दबंगई के आगे कमजोर पड़ रही पुलिस कर्मियों ने कंट्रोल रूम को सूचित कर दिया।

चंद मिन्टों में पहुंची पुलिस फोर्स को देख रेत माफिया के सुर बदल गए और वह यहां-वहां खिसक गए। आखिरकार पुलिस हाइवा को थाना लेकर चली गई। सुबह करीब 04 बजे हाइवा क्रमांक एमपी 20 जीए 3685 बहोराबाग में रेत खाली करने वाला ही था,तभी मौके पर पहुंची हनुमानताल पुलिस ने वाहन चालक से ई-टीपी मांगी तो उसने खदान राल्यटी की पर्ची देते हुए कह दिया बस यही है हमारे पास।
मौके पर उपस्थित एसआई ने नियमानुसार ई-टीपी दिखाने के बाद ही रेत खाली करने की बात कही तो चालक ने धमकाते हुए सेठ से बात करने कहा। चालक ने सेठ को फोन लगाया,लेकिन पुलिस बात करने तैयार नहीं हुई। थोड़ी ही देर में 22-25 लड़के बहोराबाग पहुंचे और हाइवा छोड़ने दबाव बनाने लगे। गहमागहमी के बाद पुलिस कंट्रोल रूम की सूचना पर आसपास के इलाके में गश्त कर रही पुलिस के साथ अतिरिक्त बल मौके पर पहुंच गया। स्कार्पियो, स्विफ्ट और आर्टिका जैसी लग्जरी गाड़ियों में पहुंचे दर्जनों लोग गाड़ी से उतरते ही पुलिस कर्मियों पर ऐसे बरसे कि पुलिस वालों की सांसे फूलने लगीं। लेकिन सायरन बजाते पहुंची पुलिस बल को देख माफिया गिरोह तितर-बितर हो गए। पुलिस ने हाइवा चालक से कहा कि रेत खाली तो नहीं होगी, सेठ को बोल थाने में आकर बात करे और ईटीपी लेकर ही आए। (हि.स.)।

यह भी पढ़े : फिल्म निर्माता महेश भट्ट को जान से मारने की धमकी देने वाले को UP ATS ने किया गिरफ्तार.

Related Articles

Back to top button
Close