उत्तराखंडखबरेराज्य

जब शिक्षक ने की छात्रा को अगवा करने की कोशिश, इस तरह छात्रा ने बचाई अपनी जान

हल्द्वानी, 03 जुलाई : कक्षा नौ की एक छात्रा को अगवा करने की कोशिश के मामले में शिक्षक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। स्कूल छोड़ने का झांसा देकर शिक्षक ने छात्रा को कार में बैठाया था। जब शिक्षक स्कूल के बजाय हल्द्वानी की ओर कार ले जाने लगा तो छात्रा ने शोर मचा दिया। लोगों ने घेराबंदी कर शिक्षक की कार रुकवाई और छात्रा को मुक्त कराया। लोगों ने शिक्षक की जमकर धुनाई की और कार तोड़ डाली। छात्रा के परिजनों की ओर से शिक्षक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। 

सोमवार को कालाढूंगी के पास गांव में रहने वाली एक किशोरी को पूर्व में छात्रा के स्कूल में शिक्षक रहे मोबीन नामक युवक ने छात्रा को स्कूल छोड़ने के बहाने गाड़ी में बैठने को कहा। स्कूल ले जाने के बजाय शिक्षक ने कार हल्द्वानी की ओर दौड़ा दी। घबराई छात्रा ने शोर मचाया तो शिक्षक उसे धमकियां देने लगा। वहीं, कमलुवागांजा चौराहे पर लोगों ने कार से चिल्ला रही छात्रा की चीख सुनी तो कार का पीछाकर कार को रुकवाया। छात्रा की आपबीती सुन आक्रोशित लोगों ने शिक्षक को जमकर पीटा और कार में भी तोड़फोड़ की।

यह भी पढ़े : पिथौरागढ़ में बादल फटा, टला बड़ा हादसा 

घटना की सूचना पर पुलिस ने शिक्षक को हिरासत में लेकर थाने ले आई। पुलिस ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी शिक्षक के विरुद्ध धारा-363, 366, 354, 506 व पॉस्को अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि उक्त शिक्षक का इसी साल ओखलकांडा के ग्राम गैड़ा गांव स्थित जूनियर हाईस्कूल में तबादला कर दिया गया था। इन दिनों शिक्षक घर आया हुआ था।

Related Articles

Back to top button
Close