Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

जब 5.5 करोड़ की लैंबोर्गिनी कार से विधानसभा पहुंचे BJP विधायक नरेंद्र मेहता .

मुंबई : मुंबई के मीरा-भायंदर के BJP विधायक नरेंद्र मेहता गुरुवार को अपनी 5.5 करोड़ की लैंबोर्गिनी कार से जब विधानसभा पहुंचे. तो पहुंचते ही न्यूज चैनल और अखबारों के कैमरे ने कार को घेर लिया। मीडिया के कैमर उनकी तरफ  मुड़ते ही  MLA साहब नजरें चुरा वहां से निकल लिए. आपको बता दें कि विधानसभा में इस वक्त बजट सत्र चल रहा है। बजट सत्र में शामिल होने बीजेपी विधायक नरेंद्र मेहता अपनी इस महंगी कार से पहुंचे थे।

लेकिन वहां  अपनी चमचमाती कार को मीडिया के कैमरों से घिरा देख मेहता ने वहां से निकलना सही समझा। बीजेपी विधायक नरेंद्र मेहता ने बेवजह की कंट्रोवर्सी के डर से यू टर्न लेते हुए अपनी लैंबॉर्गिनी के साथ निकल गए।

आपको बता दें ये वही कार है जिससे नरेंद्र मेहता की पत्नी एक ऑटोवाले को टक्कर मार चुकी है. 

पहले भी सुर्खियों में आई हैं ये कार .

मेहता की 5.5 करोड़ रुपये की यह नारंगी लैंबोर्गिनी कार पिछले साल भी सुर्खियों में रही थी. बीजेपी विधायक ने पिछले साल अगस्त महीने में अपनी पत्नी के जन्मदिन पर इसे गिफ्ट किया था. कार सुर्खियों में तब आई जब उनकी पत्नी कार लेकर सड़क पर निकलीं और एक ऑटोरिक्शा को ठोक दिया था. वो अलग बात थी कि स्थानीय विधायक की पत्नी के खिलाफ ऑटो ड्राइवर ने घायल होने के बाद भी मामला दर्ज नहीं हुआ था. मीरा-भयंदर इलाके में रियल एस्टेट के बड़े कारोबारी के रूप में शुमार मेहता मेयर भी रह चुके हैं.

 

Related Articles

Back to top button
Close