खबरेजम्मूराज्य

जम्मू-कश्मीर में सरकार नाम की कोई भी चीज नहीं, राज्यपाल शासन ही एकमात्र उपाय:भीम सिंह

जम्मू, 23 जून = नेशनल पैंथर्स पार्टी के मुख्य संरक्षक प्रो. भीमसिंह ने श्रीनगर के जामिया मस्जिद, नौहाटा में राज्य पुलिस के युवा अधिकारी मोहम्मद अयूब पंडित की नृशंस हत्या पर गहरा दुख प्रकट करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में सरकार नाम की कोई भी चीज नहीं बची है और अब राज्यपाल शासन ही एकमात्र उपाय है।

उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर सरकार को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए जिसका राज्य की स्थिति पर कोई नियंत्रण नहीं है। यह बहुत ही शर्मनाक व अफसोस जनक है कि सशस्त्र पुलिसकर्मियों और नागरिक समाज की उपस्थिति में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया गया।

श्रीनगर : डीएसपी की पीट-पीट कर हत्या के बाद अब कर्फ्यू जैसे हालात

उन्होंने राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से आग्रह किया कि भारत के संविधान के जनादेश के अनुसार वे शीघ्र हस्तक्षेप करके जम्मू-कश्मीर संविधान की धारा-92 के अन्तर्गत जम्मू-कश्मीर राज्यपाल शासन करें। यही एक रास्ता है देश की एकता, अखंडता और सार्वभौमिकता को बचाने का।
पैंथर्स सुप्रीमो ने कहा कि सीमा पार से कुछ अवांछनीय और अनचाहे तत्व भारत को कमजोर करने की खतरनाक योजना के साथ कश्मीर में अराजकता फैलाने के लिए एक सुनियोजित योजना बनाए हुए हैं। इसकी जांच की जानी चाहिए।

Related Articles

Back to top button
Close