Home Sliderखबरेजम्मूराज्य

जम्मू-कश्मीर : सोपोर में IED विस्‍फोट, 4 पुलिसकर्मी शहीद, दो घायल

जम्मू, 06 जनवरी :  उत्तरी कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में शनिवार सुबह हुए एक आईईडी विस्फोट में चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं। घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। 

J&K

इस बारे में पुष्टि करते हुए इंस्पेक्टर जनरल आफ पुलिस (आईजीपी) कश्मीर मुनीर खान ने बताया कि सोपोर के छोटा बाजार में सुबह 10 बजे के एक आईईडी विस्फोट हुआ जिसमें चार पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं जबकि दो घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि सोपोर की गोल मार्केट में स्थित एक दुकान में यह विस्फोट छुपा कर लगाया गया था| जैसे ही पुलिस गाड़ी वहां से गुजरी उसी समय विस्फोट हो गया। इस विस्फोट की चपेट में आने से तीन दुकानें भी नष्ट हो गई हैं। 

मीसा भारती की मुश्किलें बढ़ी , ईडी ने दायर किया पूरक आरोप पत्र

शहीद हुए पुलिसकर्मियों की पहचान एएसआई इरशाद अहमद निवासी डोडा, मोहम्मद अमीन निवासी कुपवाड़ा तथा गुलाम नबी निवासी सोपोर के रूप में हुई है। चौथे पुलिसकर्मी के बारे में समाचार लिखे जाने तक जानकारी नहीं मिल पाई थी| पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर कैंप किए हुए हैं| सुरक्षाबलों ने पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close