उत्तराखंडखबरेराज्य

जिससे चोरी किया , उसी के पास पहुंचा लैपटॉप बेचने !

देहरादून, 28 जून : पुलिस के हत्थे चढ़ा शराब के नशे में धुत एक चोर जिसने जहां से लैपटॉप चुराया वहीं बेचने के लिए पहुंच गया। आरोपी के पास से पुलिस को एक खुकरी भी मिली है। पुलिस ने चोरी और आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।

देहरादून के डालनवाला कोतवाली क्षेत्र में इंदर रोड पर सोमवार की शाम अतुल अरोड़ा के कार्यालय से किसी ने उनका लैपटॉप चुरा लिया। अतुल ने इसकी जानकारी आराघर चौकी पुलिस को दी। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोर की पहचान में जुटी थी, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा। इसी बीच मंगलवार को चोरी वाले स्थान के निकट बलवीर रोड पर एक युवक लैपटॉप बेचने पहुंच गया। यहां युवक ने कई दुकानों व लोगों से संपर्क किया, लेकिन कोई लैपटॉप खरीदने को तैयार नहीं हुआ। तभी युवक पर अतुल के कुछ जानने वालों को उसपर कुछ संदेह हुआ। वह युवक को लैपटॉप बिकवाने का आश्वासन देकर अतुल के कार्यालय ले गए जहां अतुल ने लैपटॉप देखते ही पहचान लिया।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम राजा उर्फ हसनैन बताया। उसने कहा कि नशे की तलब पूरी करने के लिए उसने लैपटॉप चोरी किया, मगर कोई भी इसे खरीदने को तैयार नहीं हुआ। इसके बाद उसने अतुल से कहा कि वह उसे कुछ रुपये दे दें तो वह चला जाएगा। इस बीच वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी और तलाशी लेने पर उसके पास एक खुखरी भी मिली।

Related Articles

Back to top button
Close