खबरे

जुड़वां-02 के साथ ही दिखेगी संजय दत्त की बायोपिक की पहली झलक

मुंबई, 22 अगस्त : राजकुमार हीरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त की बायोपिक फिल्म की पहली झलक जल्दी ही बड़े परदे पर देखने को मिलेगी। निर्माता साजिद नडियाडवाला की 29 सितंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म जुड़वां-02 के साथ इस फिल्म का पहला टीजर जोड़ा जा सकता है। 

फिल्म के दो टीजर तैयार किए गए हैं, जिनमें से एक टीजर को इस फिल्म के साथ जोड़ा जा सकता है। अभी तक की घोषणा के मुताबिक, ये फिल्म अगले साल 30 मार्च को रिलीज होनी है। फिल्हाल इस मामले में अभी अंतिम फैसला नहीं हुआ है। अगले महीने अमेरिका में इस फिल्म का एक बड़ा शेड्यूल होने जा रहा है, जिसमें रणबीर कपूर और सोनम कपूर हिस्सा लेंगे। अमेरिका में फिल्म का एक शेड्यूल हो चुका है। 

फिल्म सत्तर प्रतिश्त बनकर तैयार हो गई है। पहले इस फिल्म को इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज करने की घोषणा की गई थी, लेकिन इसी दिन यशराज में बन रही सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा है भी रिलीज हो रही है। इस टकराव से बचने के लिए फिल्म को मार्च तक आगे बढ़ाने का फैसला हुआ। अभी तक अधिकारिक रूप से फिल्म का टाइटल भी तय नहीं हुआ है। हाल ही में जब संजय दत्त की फिल्म भूमि का ट्रेलर लांच हुआ था, तो इस मौके पर इस फिल्म की पूरी टीम-रणबीर कपूर, निर्देशक राजकुमार हीरानी और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा भी मौजूद थे। 

Related Articles

Back to top button
Close