उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

झोलाछाप के इंजेक्शन से युवक की मौत, पुलिस ने पीड़ित पक्ष को भगाया

आगरा, 27 फरवरी (हि.स.)। थाना शमसाबाद के गांव लहरापुरा में मंगलवार को झोलाछाप डाक्टर के इंजेक्शन लगाने के बाद युवक की मौत हो गई। युवक तीन दिन से खांसी-जुकाम से पीड़ित था। गांव में आये फेरी लगाने वाले चिकित्सक के इंजेक्शन के बाद युवक की मौत हो गयी। ग्रामीणों ने थाने पर शव रख कर हंगामा काटा। वहीं पुलिस का असंवेदनशील चेहरा नजर आया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने कार्यवाही करने के बजाय उन्हें थाने से घर भगा दिया। 

थाना शमसाबाद में दीपचंद निवासी गांव लहरापुरा पिछले कई दिन से खांसी-जुकाम से पीड़ित था। मंगलवार सुबह गांव में झोलाछाप डॉक्टर गजेन्द्र गांव में आया, जिसने उसको इंजेक्शन लगाया। इसके बाद वह चला गया। वहीं इंजेक्शन लगने के कुछ देर बाद दीपचंद की हालत बिगड़ने लगी। आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

परिजन शव लेकर वापस आ गए और थाने पर शव रख कर हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने हंगामा कर रहे ग्रामीणों को कार्यवाही करने की बात कही। वहीं परिजनों का आरोप है। पुलिस ने उन्हे थाने से भगा दिया। पीड़ित पक्ष को थाने से भगाने का मामला मीडिया से पुलिस के अधिकारियों तक पहुंचा तो उन्होंने गांव जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इंस्पेंक्टर ने बताया कि परिजन शव को घर ले गये थे। गांव जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस कार्यवाही कर रही है।

Related Articles

Back to top button
Close