खबरे

टाइगर जिंदा है के नए पोस्टर पर सलमान का उड़ रहा हैं मजाक

मुंबई, 30 अक्तूबर, : आगामी 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही यशराज की फिल्म टाइगर जिंदा है के लिए हाल ही में जारी नए पोस्टर को लेकर सलमान खान का मजाक उड़ाया जा रहा है। इस पोस्टर में सलमान के साथ कैटरीना कैफ भी हैं और सलमान खान के हाथ में एक भारी मशीनगन है, जिससे वे फायरिंग कर रहे हैं।

-tiger-zinda-hai 1

सोशल मीडिया पर जब से ये पोस्टर आया है, तब से सलमान द्वारा पोस्टर मे दिखाई जा रही भारी मशीनगन की फायरिंग को लेकर उनका मजाक बनाया जा रहा है। मजाक बनाने वालों का तर्क है कि पोस्टर में जिस तरह की मशीनगन दिखाई गई है, उसे दोनों हाथों मे उठाना ही मुश्किल है, जबकि सलमान आराम से फायरिंग कर रहे हैं। इस पोस्टर को अनरियलिस्टिक माना जा रहा है।

यशराज की टीम के हवाले से पता चला है कि आने वाले दिनों में फिल्म के दो और पोस्टर रिलीज होंगे और इसके बाद ट्रेलर लांच किया जाएगा। अभी ये साफ नहीं है कि क्या ट्रेलर लांच के लिए समारोह होगा या फिर इसे सोशल मीडिया पर ही रिलीज कर दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि ट्रेलर लांच के बाद ही सलमान इसका प्रमोशन शुरु करेंगे। वैसे सलमान को जल्दी ही टिप्स की नई फिल्म रेस 3 की शूटिंग भी शुरु करनी है, जिसके पहले शेड्यूल की तैयारियां पूरी हो गई हैं। (हिंस) ।

Related Articles

Back to top button
Close