खबरेपश्चिम बंगालराज्य

टीएमसी नेता मुस्तफा शेख पर बमों से हमला, गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचे

कोलकाता, 17 जनवरी (हि.स )। पार्टी कार्यालय की एक बैठक में शामिल होने के बाद घर लौट रहे सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस नेता मुस्तफा शेख पर देर रात बम से हमला किया गया। उन्हें कांदी महकुमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

घटनाक्रम के मुताबिक, मंगलवार की देर रात पार्टी कार्यालय में सभा समाप्त होने के बाद टीएमसी नेता मुस्तफा शेख मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे। बडांचा की कुरुनुरून ग्राम पंचायत के श्रीरामपुर गांव में शेख पर कुछ लोगों ने बम से हमला कर दिया। दो बम फेंके गए, जो उनकी पीठ पर लगे। संयोग से दोनों बम नहीं फटे। इसके बाद उनकी मोटरसाइकिल को लक्ष्य कर एक के बाद एक तीन बम फेंके गए। इसमें से दो बम जमीन से टकराकर और एक मोटरसाइकिल के हैंडल पर फट गया। बम के हमले में टीएमसी नेता की आंखों में आघात पहुंचा है। इसके बाद दो बम और उन पर फेंके गए। शेख ने बड़ी मुश्किल से पास ही स्थित पुलिस कैंप में पहुंचकर जान बचायी।

मुस्तफा शेख करुनुरून पंचायत तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि यह हमला सीपीएम एंव भाजपा समर्थकों ने कराया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

Related Articles

Back to top button
Close