Home Sliderखबरे

टीवी जगत की मशूहर एक्ट्रेस की कार दुर्घटना में हुई मौत

कन्नड़ टीवी जगत की मशूहर हस्तियों में शुमार रचना और जीवन प्रसाद की बीती रात सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। इनके साथ इनके दोस्त भी थे , सभी टाटा सफारी कार में सवार थे. जीवन गाड़ी चला रहे थे . दोनों एक्टर्स अन्य दोस्तों के साथ मंदिर जा रहे थे जहां उनकी कार एक खड़े ट्रक से टकरा गई। घटना कर्नाटक के मगदी के पास की है। रचना महानदी, मधुबाला और त्रिवेनी संगम जैसे मशहूर नाटकों में काम कर चुकी हैं।

Star@@
इन दोनों स्टार की हुई मौत

खबरों के अनुसार जीवन गाड़ी चला रहे थे। दोस्तों का ये ग्रुप सुब्रमण्य गांव में स्थित मंदिर जा रहा था, जोकि मगदी से करीब 200 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। लेकिन इससे पहले कि सभी मंदिर पहुंचते रास्ते में मगाड़ी तालुक के पास ही उनकी कार एक ट्रैक्टर से टकरा गई.ये जगह बंदाका-बैंगलोर रोड के करीब में स्थित है।

actess-rachana-

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार रचना, जीवन और उनके अन्य दोस्त जन्मदिन मनाने के लिए कुक्के सुब्रमण्य मंदिर जा रहे थे। घटना में अन्य एक्टर्स कार्तिक, रंजीत, इरिक, हनेश और उत्तम घायल हुए हैं। जबकि रचना और जीवन की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मगदी पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि इससे पहले बीते शनिवार को हिंदी टीवी एक्टर्स गगन कंग और अरजीत लवानिया की ऐसी ही कार दुर्घटना में मौत हो गई थी। दोनों महाकाली एक्टर और एक स्पॉटबॉय के साथ उमेरगांव से मुंबई लौट रहे थे। जहां उनकी कार एक ट्रोले से टकरा गई। ये घटना अहमदाबाद-मुंबई हाइवे की बताई जाती है। टक्कर इतनी गंभीर थी कि कार की छत नीचे तक मिल गई थी। इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। खबर के अनुसार कंग गाड़ी चला रहे थे। लेकिन सुबह करीब 11:15 बजे गाड़ी से कंग ने नियंत्रण खो दिया। जिससे गाड़ी ट्रोले से टकरा गई। पुलिस ने तुंरत ट्रोले के ड्राइवर को हिरासत में लिया। लेकिन जांच के बाद उसे रिहा कर दिया। क्योंकि ड्राइवर ने ट्रोले को जहां पार्क किया था वो सही जगह थी।

Related Articles

Back to top button
Close