खबरे

टॉयलेट-एक प्रेमकथा की पांच दिन में 83 करोड़ की कमाई

मुंबई, 16 अगस्त : पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा को 15 अगस्त की छुट्टी का भरपूर फायदा मिला है। रिलीज के पांच दिनों में ये फिल्म 83 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है और संभावना बन रही है कि दूसरे वीकेंड तक ये सौ करोड़ की कमाई वाले क्लब में अपनी जगह बना लेगी। 

इस साल फरवरी में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म जाली एलएलबी-02 ने भी बाक्स आफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। 2016 में अक्षय कुमार की रिलीज एयरलिफ्ट, रुस्तम और हाउसफुल-03 का कारोबार भी 100 करोड़ के पार पंहुचा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को समर्पित रही इस फिल्म की बाक्स आफिस पर पहले दिन 13 करोड़ की कमाई के साथ मजबूत शुरुआत हुई। शनिवार को दूसरे दिन फिल्म का कारोबार बेहतर होकर 17 करोड़ पंहुच गया। रविवार इस फिल्म के लिए सुपर संडे साबित हुआ और कमाई 21 करोड़ से ज्यादा की रही। इस तरह से पहले वीकेंड में 51 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म ने अपनी लागत (40 करोड़) वसूल करने के साथ मुनाफा भी कमाना शुरू कर दिया। 

दिलीप साहब के मुंह बोले बेटे कुछ इस अंदाज में पहुचे उनसे मिलने , बेगम सायरा ने पोस्ट की तस्वीरे

सोमवार को फिल्म का कारोबार 12 करोड़ रहा और मंगलवार को आजादी के दिन की छुट्टी का इस फिल्म को जबरदस्त फायदा मिला और इसका कारोबार 20 करोड़ तक पंहुच गया। इस तरह से 83 करोड़ की कुल कमाई के साथ ये फिल्म अब सौ करोड़ के क्लब की तरफ तेजी से बढ़ रही है। 

Related Articles

Back to top button
Close