उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

डम्फर की टक्कर से युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने जाम की सड़क

कानपुर, 28 नवम्बर (हि.स.)। सजेती थाना क्षेत्र में डम्फर की टक्कर से युवक की मौत हो गई। गुस्साएं परिजनों ने ग्रामीणों के साथ हमीरपुर रोड पर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को फटकार खदेड़ दिया। वहीं, महिलाओं ने पुलिस पर अभद्रता किये जाने का आरोप लगाते हुए घंटों शव नहीं उठाने दिया। 

सजेती के जल्ला गांव में रहने वाले ऋषि (25) को तेज रफ्तार डम्फर कुचला हुआ निकल गया। हादसे में उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना से गुस्साएं परिजनों ने कानपुर हमीरपुर हाइवे पर जाम लगा दिया। मौके पर एसओ लोकेन्द्र प्रताप सिंह फोर्स के साथ पहुंचे और जाम लगाये लोगों को समझाकर हटने की बात कही। लेकिन ग्रामीण सड़क पर बैठ गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इस पर एसओ ने फोर्स के साथ बल पूर्वक हटाने का प्रयास करते हुए लाठी पटक कर सभी को खदेड़ना शुरू कर दिया। जिससे भीड़ उग्र हो गई और महिलाएं बच्चों समेत सड़कों पर उतर आई और पुलिस के कार्यवाही के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। इस दौरान पुलिस से भीड़ में शामिल लोगों से धक्का-मुक्की व तीखी नोकझोंक होने लगी। 

पुलिस पर ग्रामीणों ने महिलाओं के साथ अभद्रता व लाठीचार्ज कर पीटने का आरोप लगाया इस दौरान सड़कों पर दर्जनों गांवों के सैकड़ों की संख्या में उतरे ग्रामीणों द्वारा थाने का घेराव करने का प्रयास किया। फिलहाल ग्रामीणों व पुलिस के बीच बातचीत का दौर घंटों चलता रहा और इसके चलते सजेती थाने के पास हमीरपुर रोड पर लम्बा जाम लग गया। 

Related Articles

Back to top button
Close