उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

डाॅक्टर के परिवार को गन प्वाइंट पर रखकर 15 लाख की डकैती

मेरठ, 21 अगस्त : सरधना के नानू गांव में रविवार की देर रात एक डाॅक्टर के घर बदमाशों ने 15 लाख की डकैती को अंजाम दिया। आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने घर में सो रहे डाॅक्टर के परिवार को गन प्वाइंट पर बंधक बना लिया। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मेरठ-करनाल मार्ग स्थित नानू गांव निवासी डाॅ. ब्रजेश गुप्ता फिजियोथैरेपिस्ट हैं। इन दिनों उनकी सास विमला देवी भी उनके घर आई हुई है। ब्रजेश के अनुसार रविवार को आधी रात के बाद उनके घर में घुसे आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने घर में सो रही विमला को गन प्वाइंट पर लेकर उनके कमरे का दरवाजा खुलवाया। इसके बाद तीन बदमाशों ने उनकी पत्नी अनीता, पुत्र विशाल, पुत्री ज्योति और सास विमला सहित उन्हें एक कमरे में पिस्टल की नोंक पर बंधक बना लिया। 

अन्य तीन बदमाश घर खंगालने में जुट गए और उनसे चाभियां लेकर सेफ में रखी आठ लाख की नकदी, सोने की चार चूड़ियां, तीन अंगूठी, गले के दो सैट, दो जोड़ी कुंडल, चेन, तगड़ी, चांदी की चार पाजेब और 42 सिक्के सहित अन्य जेवरात लूट लिए। लगभग दो घंटे तक घर को खंगालने के बाद बदमाश सारा सामान लूटकर 3:30 बजे सभी को एक कमरे में बंद करके फरार हो गए। 

फतेहपुर और उन्नाव में श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी, 38 लोग दबे

घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना पुलिस सहित एसपी देहात राजेश कुमार और सीओ सरधना मौके पर पहुंचे और पीड़ित चिकित्सक से घटना की जानकारी ली। दहशत में आए डाॅक्टर के परिवार ने बताया कि बदमाश बार-बार जान से मारने की धमकी दे रहे थे। इस दौरान नकदी सहित करीब 15 लाख का माल जाने की बात सामने आई है। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।

Related Articles

Back to top button
Close