Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

डॉ. दीपक अमरापुरकर की मौत पर हाईकोर्ट ने मुंबई महानगरपालिका को जारी किया नोटिस..

मुंबई, 01 सितम्बर : मुंबई में हुई भारी बारिश में मेनहोल में गिरने के बाद डॉ. दीपक अमरापुरकर की मौत के मामले में हाईकोर्ट ने मुंबई महानगरपालिका को नोटिस जारी किया है और दो सप्ताह में रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया है। 

डॉ. दीपक अमरापुरकर बांबे अस्पताल में कार्यरत थे और वे 30 अगस्त को अपने घर कार से लौट रहे थे। डिलाईल रोड इलाके में पानी का जमाव होने की वजह से उन्होंने अपनी कार दीपक टाकीज के पास छोड़ दी और पैदल चलने लगे । इस बीच पानी बहने के लिए मेनहोल खोल दिया गया था और वहां एक बांस सिगनल हेतु लगाया गया था। इसी मेनहोल में डॉ. दीपक गिर गए। ये जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी है। इसके बाद गुरुवार को डॉ. दीपक का शव वरली कोलीवाड़ा इलाके में पाया गया। इस मामले को लेकर फेडरेशन ऑफ रिटेल ट्रेडर्स वेलफेयर असोसिएशन ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी।

मामले की सुनवाई करते हुए हाईकोर्ट ने मुंबई महानगरपालिका को दो सप्ताह में लिखित जवाब देने का निर्देश दिया है। इसी प्रकार हाईकोर्ट ने कहा कि डॉ. दीपक अमरापुरकर की मौत मेनहोल में गिरने की वजह से हुई है , इसलिए उनकी मौत के लिए मुंबई महानगरपालिका जिम्मेदार है। हाईकोर्ट ने कहा कि अगर उनके परिवार के लोग मुंबई महानगरपालिका पर मानव वध का मामला दर्ज करना चाहें तो कर सकते हैं। 

आगे पढ़े : बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम और उनकी मुह बोली वेटी हनीप्रीत पर बाप वेटी के रिश्ते को कलंकित करने का आरोप !

Related Articles

Back to top button
Close