खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

ड्राइवर की लापरवाही से पुल से नीचे गिरी बस, 18 यात्री घायल

मुंबई, 03 जुलाई : जलगांव जिले के मुक्ताईनगर शहर के पास पुल से बस के गिरने से उसमें सवार 18 यात्री घायल हो गए। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के समय बस ड्राइवर मोबाइल पर बात कर रहा था। घायलों को मुक्ताईनगर के उप जिला अस्पताल व जलगांव जिला सामान्य अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है। घटना को लेकर पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बुरहानपुर से मुक्ताईनगर की ओर आ रही राज्य परिवहन विभाग की बस मुक्ताईनगर लगभग पहुंच चुकी थी कि ड्राइवर पंकज नारायण पाटिल ने मोबाइल पर किसी से बातें करना शुरू कर दिया और बस आसरा नाले के पुल पर से नीचे जा गिरी। ड्राइवर द्वारा बस से नियंत्रण खो देने के चलते यह दुर्घटना घटित हुई है। इस दुघर्टना में 18 यात्री घायल हो गये हैं। 

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों को बस से निकालकर मुक्ताईनगर के उप जिला अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया। कुछ लोगों को गंभीर चोटें आने के कारण उन्हें इलाज के लिए जिला सामान्य अस्पताल में ले जाया गया है। 

GST के विरोध में दाल मिलें बंद, 30 करोड़ का कारोबार ठप

मिली जानकारी के मुताबिक घटना के समय बस में लगभग 35 यात्री सवार थे। घायलों में विनोद चावदस सुरवाडे (42), सलमा मोईनुद्दीन शहा (26), सानिया मोईनुद्दीन शहा (9), मुजाईद शहा मोईनोद्दीन शहा (7), आलिया मोईनोद्दीन शहा (4), शाहिद मोईनुद्दीन शहा (11), मोईनुद्दीन शहा (49), ईश्वरलाल देवलाल जैसवाल (60), सुलोचना ईश्वरलाल जैसवाल (40), पंढरी रूपचंद चौरे (46), देवीदास पुंजाजी इंगले (45) का समावेश है। घटना को लेकर पुलिस जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button
Close