खबरेराज्य

तीसरी मंजिल से गिरकर 11वीं कक्षा के छात्र की मौत

गुवाहाटी, 18 सितम्बर (हि.स.)। गुवाहाटी के वशिष्ठ थानांतर्गत जोराबाट आउटपोस्ट इलाके के 10 माइल स्थित मोंटफोर्ट स्कूल में कक्षा 11वीं में अध्ययनरत एक छात्र की छात्र निवास के तीसरी मंजिर से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मोंटफोर्ट विद्यालय के छात्र निवास में रहकर मिजोरम का एक छात्र पढ़ाई कर रहा था। छात्र की पहचा मोनथीर चाकमा (लावंगथाई, मिजोरम) के रूप में की गई है। 

पुलिस ने बताया कि गत रविवार की सुबह नौ बजे के आसपास छात्र छात्र निवास की तीसरी मंजिल से निचे गिर पड़ा, जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे गंभीर अवस्था में राजधानी गुवाहाटी के जीएनआरसी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में (जीएमसीएच) में रेफर कर दिया। छात्र की रविवार रात 10 बजे के आसपास मौत हो गई।

इस संबंध में पुलिस ने बताया है कि फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। वहीं, विद्यालय की प्रधानाचार्य मारिया सुसाई ने बताया है कि छात्र निवास की तीसरी मंजिल के छज्जे पर मृतक छात्र का कुछ सामान गिर गया था, जिसे निकालने के दौरान वह निचे गिर गया। छात्र को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में एक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button
Close