खबरेबिहारराज्य

तेज़ रफ्तार ट्रक ने कुचला तीन छात्रों को,बाइक से जा रहे थे एक साथ तीनों

पटना, सनाउल हक़ चंचल

पटना : राजधानी में एक बार फिर बड़ा दर्दनाक हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक से जा रहे तीन छात्रों को टक्कर मार दी है. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर भागने में कामयाब रहा. वहीं पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. बताया जा रहा है कि यह हादसा इतना जोरदार था कि टक्कर के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गए. तीनों छात्रों को कुछ दूर तक ट्रक घसीटता रहा.

मिल रही जानकारी के मुताबिक तीन छात्रों में से एक की मौत हो गई है. वहीं दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए. छात्र तेज रफ्तार से दीदारगंज की ओर जा रहें थे. इसी दौरान एनएच-30 पर यह बड़ा हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि महादेव स्थान के पास ट्रक ने बाईक को टक्कर मारी. जिसमें तीनों बुरी तरह से सड़क पर गिर गए.

घटना की जानकारी मिलते हुए ही बाइपास थाना के हजारी प्रसाद ने तीनों को ईलाज के लिए एनएमसीएच पहुंचाया. इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों ने अशोक नगर रोड नंबर-8 A के रामदेव मंदिर के पास रहने वाले जीतू राय के 16 वर्षीय बेटे विशाल कुमार को मृत घोषित कर दिया. वहीं 16 वर्षीय अंकित कुमार पिता नंदू पासवान, और विकाश कुमार का ईलाज चल रहा है. बाइपास ट्राफिक थाना के एसआई मनसो ने बताया कि विशाल के भाई के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. टक्कर मारने वाला ट्रक को लेकर के मोके से फरार हो गया.

पटनासिटी में भी हुआ सड़क हादसा

वहीं दूसरा मामला पटनासिटी के चौक थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि मंगल तलाब गुरु गोविंद सिंह पथ पर नशे में धुत कार चालक ने स्कूटी सवार अभिषेक को धक्का मार दिया. गंभीर हालत में पुलिस ने घायल को इलाज के लिए एनएमसीएच भेजा है. जबकि कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है. कार को पुलिस थाने ले आई है. साथ ही कार चालक मुन्ना लाल तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Back to top button
Close