उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

थाना में एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे मजदूर को भगाया

लखनऊ, 07 सितम्बर : राजधानी में कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने की दुहाई देने वाले एसएसपी दीपक कुमार का विश्वास हसनगंज थाना पर तैनात वर्दीधारी तार-तार कर रहे है। गुरुवार को सुबह थाना पर एफआईआर दर्ज कराने पहुंचे एक मजदूर से सिपाहियों ने घटना की पूरी जानकारी ली और इसके बाद उसे वहां से भगा दिया। 

सीतापुर के चांदपुर गांव में रहने वाले मजदूर रामकिशोर यादव कुछ दिनों से हसनगंज थाना क्षेत्र के निराला नगर स्थित एक मकान को पेंट करने का काम कर रहा है। मजदूरी करने के बाद वह मकान के बाहर ही सो गया था और जब गुरुवार सुबह को आंखे खुली तो उसकी पैंट की जेब में रखे 1200 रुपये किसी ने निकाल लिया, वहीं उसका इलेक्ट्रानिक सामान भी मौके पर नहीं मिला। 

रामकिशोर ने हसनगंज थाने पहुंच कर एफआईआर दर्ज कराने की कोशिश की लेकिन वहां मौजुद सिपाहियों ने उसकी बात सुनकर टालते हुए उसे बाद में आने को कहा। इसके बाद वह थाने के बाहर ही बैठ गया। इसी बीच एक दरोगा वहां पहुंचे, जिन्हें भी उसने आपबीती सुनाई, लेकिन उसकी बात नहीं सुनी गई और वहां से उसे भगा दिया गया। 

इसके बाद रामकिशोर अपने बेटे के पास गया जो कैसरबाग में मजदूरी कर रहा है। पीड़ित मजदूर ने बेटे की मदद से ऑनलाइन एफआईआर दर्ज कराने का प्रयास किया है। 

Related Articles

Back to top button
Close