Home Sliderखबरेजम्मूराज्य

दंगल गर्ल जायरा वसीम की कार दुर्घटनाग्रस्त , डल झील में गिरी कार

श्रीनगर : ‘दंगल’ फिल्म की अभिनेत्री जायरा वसीम की कार यहां दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बहरहाल, जायरा को खरोच तक नहीं आई है. पुलिस ने बताया कि 16 साल की अभिनेत्री शुक्रवार देर रात अपनी दोस्त के साथ जा रही थी तभी डल झील के किनारे बुलेवार्ड रोड पर यह हादसा हुआ.

चश्मदीदों के मताबिक, गाड़ी तेज रफ्तार से जा रही थी और ड्राइवर कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठा. कार फुटपाथ पार करते हुए झील से लगी रेलिंग से टकरा गई. 

गुरेज सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम, एक आतंकी ढेर

एक लीडिंग वेबसाइट के मुताबिक ड्राइवर का नियंत्रण खोने के चलते जायरा की कार डल झील में जा गिरी. एक स्थानीय व्यक्ति के मुताबिक, “स्थानीय लोगों ने तुरंत उन्हें और उनके साथी को बचाया. वह सही सलामत बच गईं और उनके साथी को चोट लगी है.”

गौरतलब है कि जायरा ने आमिर खान की ‘दंगल’ फिल्म में पहलवान गीता फोगाट की युवा अवस्था का किरदार निभाया था. दंगल ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. वहीं वर्ल्डवाइड 1,900 करोड़ कमाने वाली यह पहली फिल्म बनी.

आपको बता दें कि चीन में फिल्म अभी भी कमाई कर रही है. सिर्फ चीन में यह फिल्म 1,130 करोड़ रुपये कमा चुकी है. वहीं फिल्म की वर्ल्डवाइड कमाई 9 जून तक 1,913 करोड़ रुपये है. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है.

Related Articles

Back to top button
Close