उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

दबंगों ने छेडख़ानी करते घर से घसीटकर महिला को पीटा , पुलिस का रहा ऐसा रवैया

हमीरपुर, 18 जुलाई : यूपी के हमीरपुर जिले में एक महिला को घर से घसीटकर गली में आधा दर्जन से ज्यादा दबंगों ने छेडख़ानी करते हुये उसके साथ मारपीट की। मारपीट से वह बुरी तरह घायल हो गयी। हमलावर उसके कान और गले के गहने भी छीन ले गये। इस घटना को लेकर पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की तो पीड़ित महिला ने मंगलवार को जिलास्तरीय तहसील दिवस में कमिश्नर से न्याय की गुहार लगाई है। 

जिले के मौदहा कोतवाली क्षेत्र के फत्तेपुरवा में शबीना पत्नी करीम बक्स के साथ मारपीट और लूट की घटना चार दिन पहले हुयी। पीड़ित महिला के मुताबिक घटना की शाम सलीम, रहीम बक्स, रफीक व पीर बक्स अपने पांच साथियों के साथ घर में धावा बोला और उसे घर से घसीटकर बाहर ले गये। इन लोगों ने गली में इस महिला की निर्मम पिटाई करते हुये छेडख़ानी की फिर मंगलसूत्र और कान के गहने हमलावर छीन ले गये। उसका कहना है कि चीखने और चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने उसे बचाया है। घटना की तहरीर मौदहा कोतवाली में दी गयी मगर पुलिस ने साधारण धाराओं में मामला दर्ज कर महिला को थाने से चलता कर दिया। 

बच्चों ने निकाली स्कूल चलो रैली

पीड़ित महिला ने मंगलवार को मौदहा में आयोजित तहसील दिवस में कमिश्नर बांदा को लिखित शिकायत कर पुलिस पर आरोपियों को बचाने के आरोप लगाये है। उसने कमिश्नर से हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के साथ ही कड़ी कार्यवाही कराये जाने की मांग की है।

Related Articles

Back to top button
Close